Jobs Haryana

IAS अशोक खेमका फिर छाए पूरे हरियाणा में सुर्खियों में, हरियाणा के CM से मांगी विजलेंस विभाग की कमान

हरियाणा के चर्चित IAS अफसर अशोक खेमका ने हरियाणा के CM मनोहर लाल को पत्र भेजकर विजिलेंस विभाग में उन्हें नियुक्ति देने की अपील की है। 
 | 
IAS अशोक खेमका फिर छाए पूरे हरियाणा में सुर्खियों में, हरियाणा के CM से मांगी विजलेंस विभाग की कमान

हरियाणा के चर्चित IAS अफसर अशोक खेमका ने हरियाणा के CM मनोहर लाल को पत्र भेजकर विजिलेंस विभाग में उन्हें नियुक्ति देने की अपील की है। सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा और DLF डील कैंसिल कर सुर्खियों में आए अशोक का कहना है। कि समाज के लोग भ्रष्टाचार को लेकर बहुत बड़ी पीड़ा झेल रहे हैं। जिस को समाप्त करने का संकल्प लेकर वे सिविल सर्विस में आए थे।

भ्रष्टाचार के विरुद्ध वे शुरुआत से ही लंबी लड़ाई लड़ रहे हैं अब उनकी नौकरी के 2 साल कुछ महीने का समय बचा हुआ है। इसलिए बताओ अतिरिक्त मुख्य सचिव उनको विजिलेंस मैंने आपसे मिल जाए। तो बड़े से बड़े प्रभावशाली व्यक्ति पर कार्रवाई करने से पीछे नहीं हटेंगे.

जिससे सरकार कि समाज में प्रशंसा होगी अशोक खेमका ने इस बात को लेकर एक पत्र भी एक दिन पहले ही लिखा है। जिसमें हरियाणा सतकरता विभाग विजलेंस में नियुक्ति की अपील मुख्यमंत्री से की है। अपने तबादला और पोस्टिंग को लेकर अक्सर ट्वीट के माध्यम से पीड़ा जाहिर करने वाले अशोक खेमका नहीं पिछले दिन 23 जनवरी को मुख्यमंत्री मनोहर लाल को यह पत्र लिखा है। वे अपने कार्यकाल में भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करने के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं और भ्रष्टाचार को कम करने की कोशिश कर रहे हैं।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like