Jobs Haryana

Hyundai Grand i10 Nios Facelift: नए अवतार में हुई लॉन्च, 6 एयरबैग्स समेत इन फीचर्स से है लैस; कीमत भी है सिर्फ इतनी

Hyundai Motor India ने भारत में अपनी Grand i10 Nios फेसलिफ्ट को 5.68 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर लॉन्च कर दिया है। इस अपडेटेड हैचबैक में 30 नए फीचर्स और 20 नए सेफ्टी फीचर्स के साथ कुछ कॉस्मेटिक अपग्रेड किए गए हैं।
 | 
नए अवतार में हुई लॉन्च, 6 एयरबैग्स समेत इन फीचर्स से है लैस; कीमत भी है सिर्फ इतनी

Hyundai Grand i10 Nios Facelift: Hyundai Motor India ने भारत में अपनी Grand i10 Nios फेसलिफ्ट को 5.68 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर लॉन्च कर दिया है। इस अपडेटेड हैचबैक में 30 नए फीचर्स और 20 नए सेफ्टी फीचर्स के साथ कुछ कॉस्मेटिक अपग्रेड किए गए हैं। सबसे पहले बात करते हैं इसके डिज़ाइन की।   

Hyundai Grand i10 Nios Facelift का एक्सटीरियर

Hyundai Grand i10 Nios फेसलिफ्ट एक नए फ्रंट डिज़ाइन के साथ आती है जिसमें अब बड़ा सेंट्रल एयर इनटेक के साथ एक नया बम्पर और नए सिरे से LED DRLs शामिल हैं। हैचबैक की प्रोफाइल नए डिजाइन वाले 15 इंच के डायमंड कट अलॉय व्हील्स, शार्क-फिन एंटीना और पीछे की तरफ रिडिज़ाइन टेललाइट्स के साथ आती है।

Hyundai Grand i10 Nios Facelift का इंटीरियर और फीचर्स

Hyundai Grand i10 Nios फेसलिफ्ट में पुश बटन स्टार्ट और स्टॉप के साथ बिल्कुल नया डुअल-टोन ब्लैक और ग्रे इंटीरियर, नया इंस्ट्रूमेंट कंसोल, Android Auto कनेक्टिविटी और Apple CarPlay के साथ नया 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। हैचबैक में फुटवेल लाइटिंग, वायरलेस फोन चार्जिंग, यूएसबी टाइप-सी फास्ट चार्जर, कूल्ड ग्लोवबॉक्स के साथ-साथ रियर एसी वेंट और बहुत कुछ मिलता है।

ऑटोमेकर के अनुसार, इस हैचबैक के बेस वेरिएंट में अब चार एयरबैग सहित 20 सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं। टॉप वैरिएंट छह एयरबैग, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, (TPMS), हिल स्टार्ट असिस्ट, ISOFIX एंकर माउंट, ऑटो हेडलैंप और पार्किंग सेंसर के साथ एक रियर-व्यू कैमरा के साथ आता है।

Hyundai Grand i10 Nios Facelift: पावरट्रेन

Hyundai Grand i10 Nios फेसलिफ्ट में वही 1.2-लीटर एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलता है जिसे आगामी RDE मानदंडों को पूरा करने के लिए अपडेट किया गया है। इसका मोटर E20 फ्यूल रेडी है जो 82 bhp और 114 Nm का पीक टॉर्क विकसित करता है। हैचबैक को 5-स्पीड मैनुअल और एएमटी यूनिट के साथ जोड़ा गया है। 

जबकि सीएनजी से लैस वैरिएंट को 68 बीएचपी और 95 एनएम के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। ऑटोमेकर का दावा है कि कार मैनुअल पर 20.7kmpl की ईंधन दक्षता और AMT संस्करण पर 20.1 kmpl की पेशकश कर सकती है।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like