home page

Honda ला रही ग्राहकों की चहेती Activa का जोरदार रिप्लेसमेंट! लॉन्च होते ही ढा देगी कहर

Honda Activa Replacement: Honda 2-Wheelers ने इंडोनेशिया में 2022 Genio 110 लान्च कर दी है जिसे शानदार स्टाइल और डिजाइन के साथ पेश किया गया है. दिखने में नया स्कूटर काफी खूबसूरत है और इसके साथ कंपनी ने कई सारे हाइटेक फीचर्स दिए हैं जिनमें स्मार्टफोन ऐप और वॉइस असिस्ट शामिल हैं. 

 | 
Honda ला रही ग्राहकों की चहेती Activa का जोरदार रिप्लेसमेंट! लॉन्च होते ही ढा देगी कहर

Honda Activa Replacement: होंडा टू-व्हीलर्स के इंडोनेशियाई धड़े एस्ट्रा होंडा मोटर ने मार्केट में 2022 जीनिओ 110 (Genio 110) लॉन्च कर दिया है. ये नया स्कूटर दिखने में काफी खूबसूरत है और इसके साथ धाकड़ डिजाइन, फीचर्स और तकनीक दी गई है. कीमत की बात करें तो भारतीय मुद्रा में ये करीब 93,000 रुपये होती है. इस स्कूटर को देखते ही भारत में बिकने वाली यामाहा फसीनो 125 हाइब्रिड जैसा लगता है. नया स्कूटर यूरोपीय डिजाइन पर बनाया गया है जिसे LED हेडलाइट काफी अलग किस्म का दिया गया है. इसके अलावा बॉडी पर गोल्डन ऐक्सेंट दिया गया है. 

पहले जैसा 110 CC इंजन 

होंडा के इस स्कूटर को कंपनी ने 12-इंच के पहिये दिए हैं जो पहले मिले 14-इंच व्हील्स से कुछ छोटे हैं. स्कूटर के नए टायर्स पहले से चौड़े हैं और सस्पेंशन के साथ ब्रेकिंग सेटअप पुराने मॉडल से ही लिए गए हैं. 2022 होंडा जीनिओ 110 के साथ पहले जैसा 110 सीसी इंजन दिया गया है जो 8.9 पीएस ताकत और 9.3 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. नए स्कूटर के साथ कंपनी ने होंडा आईएसएस यानी आइडलिंग स्टॉप सिस्टम भी दिया है जो इसके प्रदर्शन में काफी बदलाव लाता है. 

Honda Activa का तगड़ा रिप्लेसमेंट! 

नई होंडा जीनिओ 110 को फिलहाल भारत लाने का कोई इशारा कंपनी ने नहीं किया है, लेकिन ये स्कूटर देश में होंडा एक्टिवा का तगड़ा रिप्लेसमेंट हो सकता है. तो अगर आप भारत में फिलहाल 110 सीसी सेगमेंट का स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो टीवीएस की हालिया लॉन्च नई जूपिटर बहुत अच्छा विकल्प हो सकती है जो बहुत सारे नए और हाइटेक फीचर्स के साथ भारत आई है. बता दें कि कंपनी ने इस स्कूटर के साथ स्मार्टकनेक्ट ऐप दी है और ये नया स्कूटर अब वॉइस असिस्ट फीचर्स के साथ आया है. 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like