Jobs Haryana

Hero ने चुपके से लॉन्च कर दी नई Splendor, कीमत बस ₹70 हजार, भर-भरकर माइलेज

Hero new bike: भारत की सबसे बड़ी दोपहिया निर्माता हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) ने चुपके से एक नई स्प्लेंडर लॉन्च की है. खास बात है कि इस बाइक की कीमत तो कम है ही, साथ ही माइलेज में भी यह शानदार है. 

 | 
Hero ने चुपके से लॉन्च कर दी नई Splendor, कीमत बस ₹70 हजार, भर-भरकर माइलेज

Hero splendor plus new color: अगर आप भी एक सस्ती बाइक की तलाश में हैं तो हीरो आपके लिए एक नया ऑप्शन ले आई है. भारत की सबसे बड़ी दोपहिया निर्माता हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) ने चुपके से एक नई स्प्लेंडर लॉन्च की है. खास बात है कि इस बाइक की कीमत तो कम है ही, साथ ही माइलेज में भी यह शानदार है. दरअसल, कंपनी ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल स्प्लेंडर प्लस के लिए एक नई पेंट स्कीम पेश की है. हीरो मोटोकॉर्प ने स्प्लेंडर प्लस का नया सिल्वर नेक्सस ब्लू कलर वेरिएंट लॉन्च किया है.    

क्या है कीमत 
नए कलर ऑप्शन के साथ इस स्प्लेंडर प्लस की कीमत 70,658 रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है. इस नए कलर के साथ अब यह एंट्री-लेवल कम्यूटर मोटरसाइकिल कुल 6 रंगों में उपलब्ध हो गई है. नई पेंट स्कीम के अलावा मोटरसाइकिल को पहले जैसा ही रखा गया है. बता दें कि हीरो स्प्लेंडर सीरीज देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिलों में से है. इसकी हर महीने करीब 2.5 लाख यूनिट बिकती हैं. 

इंजन और पावर 
Hero Splendor Plus में 97.2cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन मिलता है. यह 8,000 RPM पर 7.9 bhp और 6,000 RPM पर 8.05 Nm का पीक टॉर्क आउटपुट देता है. इसमें हीरो का i3S आइडल स्टार्ट/स्टॉप सिस्टम भी मिलता है, जो माइलेज बढ़ाने में मदद करता है. इसमें टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में डुअल स्प्रिंग-लोडेड शॉक एब्जॉर्बर मिलते हैं. 

वर्तमान में नई हीरो स्प्लेंडर प्लस की कीमत 70,658 रुपये से शुरू होकर 72,978 रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है. कंपनी ने हाल ही में स्प्लेंडर का एक हाई-टेक वर्जन हीरो स्प्लेंडर XTEC भी पेश किया था. 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like