Jobs Haryana

Heidi Klum Photo: इस एक्ट्रेस के फोटो देख लेंगे तो भूल जाएंगे उर्फी को, बिना कपड़ों के दिया पोज

 | 
 इस एक्ट्रेस के फोटो देख लेंगे तो भूल जाएंगे उर्फी को, बिना कपड़ों के दिया पोज

Nude photoshoot: आपने कई बॉलीवुड एक्ट्रेस की तस्‍वीरें देखी होंगी. उर्फी जावेद के फोटो भी आपने देखें होंगे, लेकिन अगर आप इस जर्मन और अमेरिकन मॉडल हेइडी क्लम के फोटो देखेंगे तो इन फोटो को कभी भूल नहीं पाएंगे. इस एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर बाथरूम का एक फोटो शेयर किया था, उसके बाद उस फोटो पर बवाल मचा गया था. उस फोटो पर कैप्‍शन में लिखा था कि मूड. देखिए हेइडी क्लम कि ऐसी बोल्ड तस्वीरें, जिन्‍हें देखकर आप इस एक्ट्रेस के दिवाने हो जाएंगे.

1/5

मॉडलिंग का सफर कैसे शुरू हुआ?

हेइडी का जन्म जर्मन वेस्ट में हुआ था, उनके पैरेंट्स की कॉस्मैटिक कंपनी थी. वे एक दोस्त के कहने पर मॉडलिंग में आ गईं. दोस्तों की जिद्द पर ही हेइडी ने 'मॉडल 92' में हिस्सा लिया. जहां हेइडी ने सबको हैरान कर दिया, यहां उन्‍होंने 25000 कंटेस्टेंट्स को हराकर विनर बन गईं. उसके बाद से उनका मॉडलिंग का सफर शुरू हो गया. 

2/5

खूब नाम कमाया

मॉडलिंग में हेइडी ने खूब नाम कमा लिया है. वे कभी वोग जैसी मैगजीन कवर पर छाई तो कभी हार्पर बाजार जैसी मैगजीन के लिए उन्होंने फोटोशूट करवाया. हेइडी ने 2002, 2006, 2007 और 2008 में विक्टोरिया सीक्रेट फैशन शो को होस्ट किया था. 

3/5

हेइडी क्लम (Heidi Klum Photoshoot)

हेइडी क्लम (Heidi Klum Photoshoot) दुनियाभर में फेमस हैं. वे पेशे से टेलीविजन होस्ट, प्रोड्यूसर और बिजनेस विमेन हैं. उन्होंने अपना  करियर मॉडलिंग से शुरू किया था. उसके बाद उन्‍होंने फोटोशूट करवाकर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी. 

4/5

हेइडी क्लम के न्यूड फोटो

हेइडी क्लम ने नेक्ड फोटो शेयर की, जिसमें वे बैड पर बिना कपड़ों के पोज देती नजर आ रही है. आपको बता दें कि मॉडल ने इंस्टाग्राम पर कमेंट्स बॉक्स को प्राइवेट कर रखा है और इस वजह से फैंस की कमैंट्स दिख नहीं रही है लेकिन फैंस ने हेइडी क्लम हैशटैग पर खूब रिएक्‍शन दिखा है. 

5/5

बाथरूम का फोटो किया शेयर

हेइडी क्लम ने हाल ही में बाथरूम की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वे स्विमसूट में हैं. इस फोटो में उनका प्राइवेट पार्ट भी दिख रहा है. साथ ही उन्‍होंने इस तस्‍वीर पर कैप्‍शन लिखा है मूड. इस कैप्‍शन को उन्‍होंने बड़ी ही स्‍टाइल से लिखा है.  

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like