Jobs Haryana

भारत के लड़के को दे बैठी दिल, शादी करने फ्रांस से भारत आई लड़की!

 | 
भारत के लड़के को दे बैठी दिल, शादी करने फ्रांस से भारत आई लड़की!

मेघदूत कोलकाता के रहने वाले हैं, उनको पेरिस (फ्रांस) की रहने वाली पॉउलिन से प्‍यार हो गया. पेरिस के HEC कॉलेज में मेघदूत ने प्रपोज किया था, फिर फरवरी 2019 में दोनों की रजिस्टर्ड शादी हो गई, लेकिन कोरोना के कारण शादी को लेकर कोई समारोह नहीं हो सका.

अब कपल का शादी से जुड़ा भव्‍य समारोह पेरिस के उसी कॉलेज में 23 जुलाई को होने जा रहा है जहां ये कपल मिला था. कपल की अनोखी लव स्‍टोरी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही है. 

कपल की मुलाकात 2014 में HEC में हुई थी. इसी दौरान दोनों एक-दूसरे की ओर आकर्षित हुए. 'आज तक' से बात करते हुए मेघदूत ने बताया पहली बार कॉलेज में इस तरह का कोई आयोजन हो रहा है, उन्‍होंने बताया कि कॉलेज ही 'ऑफिसियल मैरिज सेलिब्रेशन' को आयोजित कर रहा है.  

2018 में पाउलिन आईं भारत
मेघदूत ने बताया कि साल 2018 में पाउलिन, उनके साथ भारत आई थीं. यहां मेघदूत ने पाउलिन को परिजनों से मिलवाया. इसके एक साल बाद मेघदूत ने उन्‍हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया.

मेघदूत कहते हैं- मैं आज भी ये सोचकर हैरान हो जाता हूं कि देशी मुंडे से कैसे फ्रेंच मैडम प्‍यार कर बैठी. वैसे कपल इंस्‍टाग्राम पर एक सा‍थ कई भारतीय फिल्‍मों के गाने गाते हुए एक साथ दिख जाते हैं.मेघदूत ने एक उद्यमी हैं, एजुकेशन सेक्‍टर में काम कर रहे हैं. वो कई स्किल डेवलपेपमेंट सेंटर चलाते हैं. उन्‍होंने बताया कि पाउलिन भी एजुकेशन सेक्‍टर में काम करती हैं, इसके अलावा वह कंसल्टिंग का काम भी करती हैं.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like