Jobs Haryana

Haryana : पंचायत चुनाव में हारने पर उम्मीदवार ने लगाया फांसी का फंदा, परिजनों ने इन लोंगो पर लगाया आरोप

 | 
पंचायत चुनाव में हारने पर उम्मीदवार ने लगाया फांसी का फंदा, परिजनों ने इन लोंगो पर लगाया आरोप

रेवाड़ी :- हरियाणा के रेवाड़ी के बव्वा गांव में एक व्यक्ति ने गुरुवार को फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली . बता दें कि 38 वर्षीय अशोक ने अपने घर में ही फांसी का फंदा लगा लिया. परिजन उसे तुरंत Kanina अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. कनीना Hospital ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल महेंद्रगढ़ भेज दिया. इस घटना की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. 

अशोक ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या  

बता दें कि मृतक अशोक ने पंचायत Election में पंच पद पर चुनाव लड़ा था, जिसमें वह हार गए थे. वहीं मृतक के पिता ओमप्रकाश ने कुछ लोगों पर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि अशोक को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया गया है. उन्होंने कपिल और मनोज पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया. मृतक के पिता ने अपनी शिकायत में बताया कि पंचायत चुनावों में अशोक द्वारा पंच पद के लिए नामांकन भरने के बाद अशोक व परिवार को धमकाने तथा दोनों आरोपियों व चार पांच अन्य लोगों पर अशोक का अपहरण करने व मारपीट करने की बात भी कही गई थी. 

 
 

परिजनों ने की आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग  

पुलिस ने पूछताछ करके आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, परंतु परिजन व कुछ अन्य ग्रामीण आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव के साथ बव्वा बहू रोड पर बैठ गए, जिस वजह से सड़क पर कुछ देर के लिए जाम भी लग गया. सूचना मिलते ही कोसली के डीएसपी और थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाया. नाहड़ पुलिस चौकी प्रभारी जितेंद्र ने जानकारी दी कि मृतक के परिजनों की शिकायत पर कपिल और मनोज सहित दो-तीन अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like