Jobs Haryana

Haryana Railway : हरियाणा में 25 जनवरी से चलेंगी ये तीन ट्रेन, जींद, रोहतक समेत कई जगह के यात्रियों को मिलेगा लाभ, जानिये रुट प्लान

हरियाणा में पिछले काफी समय से धुंध तथा कोहरे के चलते कई ट्रेने बंद थी। इन ट्रेनों को रोक दिया गया था। अब मौसम में थोड़ा बदलाव हो चुका है।
 | 
हरियाणा में 25 जनवरी से चलेंगी ये तीन ट्रेन, जींद, रोहतक समेत कई जगह के यात्रियों को मिलेगा लाभ, जानिये रुट प्लान

Haryana Railway : हरियाणा में पिछले काफी समय से धुंध तथा कोहरे के चलते कई ट्रेने बंद थी। इन ट्रेनों को रोक दिया गया था। अब मौसम में थोड़ा बदलाव हो चुका है। जिसके चलते पिछले डेढ़ महीने से बंद पड़ी यह त्रिने ट्रैक पर दौड़ती हुई नज़र आएंगी। इन ट्रेनों के चलने से यात्रियों को भी लाभ होगा। 

आपको बता दें कि दिल्ली भटिंडा रेलवे ट्रेक पर पिछले डेढ़ माह से बंद पड़ी 3 पैसेंजर ट्रैन 25 जनवरी से अपने टाइम से जक्शन पर पहुंचेगी। आइये देखें कौनसी 3 ट्रेने हैं शामिल। 

1.  ट्रेन नंबर 04424 (जींद-दिल्ली स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन)

यह ट्रेन सुबह 7 बजकर पांच मिनट पर जींद से चलती है। यह बीच में कई जगह से होते हुए सुबह 8 बजकर 12 मिंट पर रोहतक पहुँचती है। यहां दो मिनट के ठहराव के बाद बहादुरगढ़, मुंडका, नांगलोई, मंगोलपुरी, दया बस्ती होते हुए सुबह साढ़े दस बजे के बाद दिल्ली पहुंचती है।

2.  ट्रेन नंबर 04987 (दिल्ली-जींद पैसेंजर एक्सप्रेस ट्रेन)

यह ट्रेन दिल्ली से सुबह 11 बजकर 40 मिनट पर चलती है जो शाम तीन बजकर 40 मिनट पर जींद पहुंचती है। 

3.  ट्रेन नंबर 04988 (जींद-दिल्ली पैसेंजर एक्सप्रेस ट्रेन)

यह ट्रेन जींद से शाम तीन बजकर 50 मिनट पर चलती है जो देर शाम साढ़े सात बजे दिल्ली पहुंचती है। इन ट्रेनों के बहाल होने से यात्रियों को लाभ मिलेगा।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like