Jobs Haryana

Haryana Panchayat Election: मतदान के दौरान Palwal में कई जगह हिंसा, कहीं हुई फायरिंग तो कहीं पत्थरों से मारपीट

जिले में सरपंच पंचों के लिए मतदान चल रहा है। इसी दौरान कानून व्यवस्था को चुनौती देने की कई घटनाएं सामने आ रही है। रनियाला कोट गाव में दो पक्षों में झगड़ा हो गया है। यह झगड़ा इतना जोरदार था कि दोनों पक्षों के बीच गोलियां भी चल गई है। 
 | 
 मतदान के दौरान Palwal में कई जगह हिंसा, कहीं हुई फायरिंग तो कहीं पत्थरों से मारपीट

पलवल।  जिले में 263 सरपंच और 2770 पंचों के लिए मतदान चल रहा है। इसी दौरान कानून  व्यवस्था को चुनौती देने की कई घटनाएं सामने आ रही है। रनियाला कोट गाव में दो पक्षों में झगड़ा हो गया है। यह झगड़ा इतना जोरदार था कि दोनों पक्षों के बीच गोलियां भी चल गई है। इस मामले में कई लोगों के घायल होने की भी सूचना है। इसके अलावा पचनाका गांव में भी पथराव की होने की खबर आ रही है।

फर्जी वोट डालने का भी मामला

बता दें कि सरपंची के चुनाव में पुलिस की जिम्मेदारी थी की उन्हें कानून व्यवस्था को बनाए रखना है। बावजूद इसके पलवल क्षेत्र के कई इलाकों से कानून को धता बनाने की खबरें आ रही है। धतीर गांव में फर्जी वोट डालने का मामला सामने आया है, जहां फर्जी वोट डालने वाले युवक को पुलिस ने हिरासत में भी ले लिया है।

जातिसूचक शब्दों से किया अपमानित

इसके अलावा रहराना गांव में सरपंची के चुनाव में समर्थन न करने पर भी दबंगों ने एक परिवार पर हमला बोल दिया। जानकारी के मुताबिक आरोपितों ने पीड़ित परिवार को जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया था और घर में घुसकर तोड़फोड़ कर सोने की चेन भी लूट ली। आरोपितों ने कहा कि यदि सरपंच पद के चुनाव में उन्हें वोट नहीं दिया तो पीड़ित के घर में आग लगा देंगे और उन्हें जान से खत्म कर देंगे। कुछ युवकों द्वारा घर में ईंट-पत्थर बरसाने का एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। कैंप थाना पुलिस ने मामले में सात नामजद व अन्य आठ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like