Jobs Haryana

Haryana News: हरियाणा सरकार ने की बड़े स्तर चेयरमैन, एडवाइजरों की नियुक्तियां, यहां देखिये पूरी लिस्ट

हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से पुरानी अनाज मंडी, चरखी दादरी के बाल कृष्ण अग्रवाल को हरियाणा व्यापारी कल्याण बोर्ड का चेयरमैन तथा उकलाना मंडी के श्रीनिवास गोयल व अंसल सुशांत सिटी
 | 
 हरियाणा सरकार ने की बड़े स्तर चेयरमैन, एडवाइजरों की नियुक्तियां, यहां देखिये पूरी लिस्ट

Haryana News: हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से पुरानी अनाज मंडी, चरखी दादरी के बाल कृष्ण अग्रवाल को हरियाणा व्यापारी कल्याण बोर्ड का चेयरमैन तथा उकलाना मंडी के श्रीनिवास गोयल व अंसल सुशांत सिटी, पानीपत के सुरेश मित्तल को वाईस चेयरमैन नियुक्त किया है। उद्योग एवं वाणिज्य विभाग द्वारा इस आशय की आवश्यक अधिसूचना जारी की है।  

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने विधायक गीता भुक्कल को वर्ष 2022-2023 की शेष अवधि के लिए सरकारी आश्वासनों पर गठित कमेटी का विशेष आमंत्री सदस्य मनोनीत किया है। हरियाणा विधानसभा सचिवालय द्वारा इस आशय की आवश्यक अधिसूचना जारी की है।  

हरियाणा सरकार ने हरियाणा बिजली विनियामक आयोग के एक सदस्य के रिक्त पद को भरने के लिए उम्मीदवारों में से योग्य व्यक्ति के नाम की सिफारिश करने के लिए सेवानिवृत न्यायाधीश न्यायमूर्ति नवाब सिंह की अध्यक्षता में एक चयन कमेटी का गठन किया है।

हरियाणा बिजली विभाग द्वारा जारी इस आशय की अधिसूचना अनुसार मुख्य सचिव, हरियाणा श्री संजीव कौशल तथा केंद्रीय विद्युत प्राधिकरण, नई दिल्ली के चेयरमैन इस कमेटी के सदस्य होंगे।

हरियाणा सरकार ने सूचना, जनसंपर्क और भाषा विभाग में फेरबदल किया गया है। सरकार द्वारा तरुण भंडारी को पब्लिसिटी एडवाइजर लगाया है। इसके लिए हरियाणा सरकार ने ऑर्डर जारी कर दिए हैं। पंचकूला के सेक्टर 4 निवासी तरुण भंडारी की नियुक्ति के आदेश जारी किए गए हैं।


 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like