Jobs Haryana

Haryana News : हरियाणा के इस शहर के लोगों के लिए बुरी खबर, आज मैन बाजारों में नहीं लगेगा संडे बाजार, जानिये क्या है वजह ?

 हरियाणा के रेवाड़ी जिले के भिवाड़ी नगर परिषद ने शहर के मुख्य बाजारों में लगने वाले संडे बाजार को लेकर कमर कस ली है. संडे बाजार को लेकर नगर परिषद ने 2 टीमें गठित की है. यह 2 टीम पूरे दिन संडे बाजार के निगरानी करेगी. 

 | 
हरियाणा के इस शहर के लोगों के लिए बुरी खबर, आज मैन बाजारों में नहीं लगेगा संडे बाजार, जानिये क्या है वजह ?

Sunday Market : हरियाणा के रेवाड़ी जिले के भिवाड़ी नगर परिषद ने शहर के मुख्य बाजारों में लगने वाले संडे बाजार को लेकर कमर कस ली है. संडे बाजार को लेकर नगर परिषद ने 2 टीमें गठित की है. यह 2 टीम पूरे दिन संडे बाजार के निगरानी करेगी. 

DMC सुभिता ढाका निशक्त आदेश दिए है कि संडे बाजार नहीं लगना चाहिए और कोई व्यक्ति दुकान खोलता है. तो उस पर कानूनी कार्रवाई की जाए. 15 जनवरी को बीएमसी ने बाजार एसोसिएशन के प्रधानों के साथ मीटिंग की थी उसमें यह फैसला लिया गया कि अब संडे बाजार नहीं लगेगा.

Sunday बाजार लगने से शहर में सड़क अवस्था खराब हो जाती है. क्योंकि वहां पर अधिक भीड़ होने के कारण सड़कें अवरुद्ध हो जाती है. इसलिए आज संडे बाजार नहीं लगेगा रेवाड़ी में.

यह टीम करेगी संडे बाजार की निगरानी
22 जनवरी को लगने वाले संडे बाजार की निगरानी सुबह 8:00 बजे से 12:00 बजे तक c.s.i. संदीप कुमार करेंगे और इसके बाद 5:00 बजे तक कुशल कुमार करेंगे.

ब्रास मार्केट में तय की गई थी नई जगह
भिवाड़ी नगर परिषद की ओर से संडे बाजार लगाने के लिए ब्रास मार्केट में खाली जगह पर संडे बाजार लगाने को कहा गया था और यही योजना बनाई गई थी. लेकिन पिछले रविवार को वहां पर एक भी दुकानदार नहीं पहुंचे और दुकान नहीं खोली थी. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि वहां पर पहले ही बहुत सारी समस्याएं हैं. अगर वहां पर संडे बाजार लगाया गया तो शहर की अर्थव्यवस्था बिगड़ जाएगी ऐसा कहना है बाजार एसोसिएशन प्रधानों का.

नहीं लगाने दिया जाएगा संडे बाजार
रेवाड़ी नगर परिषद के ईओ मनोज यादव का कहना है. कि अब हम संडे बाजार बिल्कुल नहीं लगाने  देंगे. और मनोज यादव ने कहा कि बाजार को बंद करना हमारी प्राथमिकता नहीं है. अगर किसी दुकानदार ने संडे बाजार लगाया तो उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. इसको लेकर हमारी टीम पूरे बाजार में सख्त निगरानी रखेगी.


 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like