Jobs Haryana

Haryana Mousam Update: हरियाणा में दो दिन और बरसेंगे बादल, देखें मौसम भविष्यवाणी

हरियाणा में 21 तारिख से बादलवाई देखी जा रही है, कभी धूप तो कभी छाव देखने को मिल रही थी। वहीं पिछले दो दिनों से हरियाणा सहित पजांब व दिल्ली क्षेत्र में बारिश देखने को मिली है।
 | 
Haryana Mousam Update

हरियाणा में 21 तारिख से बादलवाई देखी जा रही है, कभी धूप तो कभी छाव देखने को मिल रही थी। वहीं पिछले दो दिनों से हरियाणा सहित पजांब व दिल्ली क्षेत्र में बारिश देखने को मिली है। हालांकि किसी जिले में भारी बारिश इस दौरान दर्ज नहीं हुई। मौसम विभाग का कहना है, प्रदेश में अगले दो दिन और बारिश के आसार जताये जा रहे है। मगंलवार को हुई बारिश के कारण प्रदेश में तापमान में गिरावट देखने को जरुर मिली है।

प्रदेश में अब न्यूनतम तापमान 4.0 डिग्री से लेकर 11 डिग्री तक देखने को मिला, वहीं 16.8 डिग्री से लेकर 22 डिग्री तापमान दर्ज किया गया है। इस दौरान हरियाणा के ज्यादातर जिलों में बारिश देखने को मिली है।

बारिश ने फसलों पर वरदान की तरह काम किया है। इस समय की बारिश से गेंहू व सरसों में पालें जैसी समया नहीं रहेगी, जिस वजह से फसलों में नुकसान होने की संभावना नहीं रहेगी। वहीं 25 से 27 की बारिश के दौरान औलावृष्टि के कारण कहीं न कहीं किसान परेशान भी नजर आ रहे है। मौसम विभाग का कहना है, मौसम 27 को खुल सकता है, लेकिन एक ओर सक्रिय पश्चिमी विक्षोभ आने की भी संभावना बन रही है। जिसका प्रभाव राज्य में 28 व 29 जनवरी को गरज चमक व हवाएं के साथ हल्की से मध्यम बारिश की भी संभावना है।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like