Jobs Haryana

Haryana Land Purchase: हरियाणा के इस जिले में 110 एकड़ जमीन खरीदेगी सरकार, फोरलेन हाईवे का होगा निर्माण, देखें लिस्ट ​​​​​​​

हरियाणा के हिसार में सरकार की तरफ से 110 एकड़ जमीन की खरीद की तैयारी शुरु कर दी गई है। जिसके लिए हिसार के डीसी उत्तम सिंह ने वीरवार को हाई पावर लैंड परचेज कमेटी से संबंधित अधिकारियों की बैठक ली।  
 | 
 हरियाणा के इस जिले में 110 एकड़ जमीन खरीदेगी सरकार, फोरलेन हाईवे का होगा निर्माण, देखें लिस्ट

Haryana Land Purchase: हरियाणा के हिसार में सरकार की तरफ से 110 एकड़ जमीन की खरीद की तैयारी शुरु कर दी गई है। जिसके लिए हिसार के डीसी उत्तम सिंह ने वीरवार को हाई पावर लैंड परचेज कमेटी से संबंधित अधिकारियों की बैठक ली।  

  

इन जगहों पर होगा निर्माण कार्य 

बैठक में गांव डाटा से लोहारी राघो के लगभग 5 किलोमीटर लंबे सड़क मार्ग की चौड़ाई के कार्य, एनएच-9 से एनएच-52 मिर्जापुर रोड़ के फोरलेन के निर्माण तथा आदमपुर दड़ौली रोड़ से आदमपुर भादरा रोड़ 2.35 किलोमीटर लंबे बाईपास के निर्माण संबंधी विषय पर चर्चा की गई। 

  

110 एकड़ भूमि की खरीद की जाएगी 

बैठक में डीसी को अवगत करवाया गया कि गांव डाटा से लोहारी राघों के चौड़ा करने के कार्य के लिए ई-भूमि पोर्टल के माध्यम से भूमि खरीद प्रक्रिया जल्द पूरी कर ली जाएगी। इसके अतिरिक्त मिर्जापुर से हिसार को जोड़ने वाले एनएच-9 से एनएच-52 राष्ट्रीय राजमार्ग के फोरलेन निर्माण कार्य के लिए 110 एकड़ भूमि की खरीद की जाएगी। 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like