Jobs Haryana

Gurugram News: गुरुग्राम में कुख्यात गैंगस्टर सूबे गुर्जर के मकान पर चला निगम का बुलडोजर, भोंडसी जेल में है बंद

Gurugram News सूबे गुर्जर गांव का एक गैंगस्टर और कुख्यात अपराधी है जिस पर गुरुग्राम मेवात रेवाड़ी पलवल और दिल्ली में हत्या हत्या के प्रयास जबरन वसूली और हथियार अधिनियम के अलग-अलग 42 आपराधिक मामले दर्ज है। वर्तमान में वह अपने आपराधिक मामलों के लिए भोंडसी जेल में बंद है। 

 | 
Gurugram News: गुरुग्राम में कुख्यात गैंगस्टर सूबे गुर्जर के मकान पर चला निगम का बुलडोजर, भोंडसी जेल में है बंद

गुरुग्राम। मानेसर के गांव बार गुर्जर में कुख्यात गैंगस्टर सूबे गुर्जर के मकान पर मानेसर निगम की टीम ने दूसरे दिन भी तोड़फाेड़ की। सुबह ही निगम की टीम बार गुर्जर गांव में बुलडोजर लेकर पहुंच गई। नगर निगम के एक्सईएन नवीन धनखड़ को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया। 

एक्सईन ने बताया कि मकान गांव की ही कृषि भूमि पर अवैध रूप से बना हुआ है। करीब साढ़े तीन हजार वर्ग गज में बने मकान की चारदीवारी को बृहस्पतिवार को तोड़ा गया था। मकान खाली करवाकर दूसरे दिन फिर से तोड़फोड़ की कार्रवाई शुरू की गई। निगम अधिकारियों के मुताबिक मकान के निर्माण के लिए विभाग से किसी प्रकार की कोई स्वीकृति, लाइसेंस या भू-उपयोग परिवर्तन नहीं लिया हुआ था। 

बता दें कि सूबे गुर्जर गांव का एक गैंगस्टर और कुख्यात अपराधी है जिस पर गुरुग्राम, मेवात, रेवाड़ी, पलवल और दिल्ली में हत्या, हत्या के प्रयास, जबरन वसूली और हथियार अधिनियम के अलग-अलग 42 आपराधिक मामले दर्ज है। वर्तमान में वह अपने आपराधिक मामलों के लिए भोंडसी जेल में बंद है। 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like