Jobs Haryana

गुरुग्राम: नवनिर्वाचित सरपंच पर मतदान से पहले रिश्वत न देने’ का आरोप, लॉ इंटर्न से मारपीट का केस दर्ज

गुरुग्राम में एक नवनिर्वाचित सरपंच सहित दस लोगों पर एक लॉ इंटर्न के साथ कथित तौर पर मारपीट करने का मामला दर्ज किया गया है.

 | 
गुरुग्राम: नवनिर्वाचित सरपंच पर मतदान से पहले रिश्वत न देने’ का आरोप, लॉ इंटर्न से मारपीट का केस दर्ज

गुरुग्राम में एक नवनिर्वाचित सरपंच सहित दस लोगों पर एक लॉ इंटर्न के साथ कथित तौर पर मारपीट करने का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के अनुसार, उनके पक्ष में वोट देने के लिए लॉ इंटर्न को एक ब्रांडेड सूट और 5 हजार की पेशकश की गई लेकिन उसने स्वीकार करने से इनकार कर दिया था.गुरुग्राम में पंचायत चुनाव के लिए 12 नवंबर को मतदान हुआ था और उसी दिन सरपंचों के नतीजे घोषित किए गए थे. पुलिस ने बताया कि परवीन खटाना के समर्थक 11 नवंबर की रात चुनाव से कुछ घंटे पहले शिकायतकर्ता राहुल कोहली (26) के सहजवास, भोंडसी के घर सूट और पैसे लेकर पहुंचे. पुलिस ने कहा कि कोहली के इनकार ने समर्थकों को नाराज कर दिया क्योंकि इससे उन्हें यह आभास हुआ कि कोहली और उनका परिवार खटाना को वोट नहीं देंगे.

पुलिस ने कहा कि खटाना विजयी उम्मीदवार के रूप में उभरे जिसके बाद उनके समर्थकों ने सोमवार को सुबह 9.40 बजे कोहली पर उस वक्त हमला कर दिया जब वह गुरुग्राम सिविल कोर्ट की ओर जा रहे थे.पुलिस ने कहा कि लकड़ी के बट और रॉड से लैस संदिग्धों ने कोहली को उसके आवास से 500 मीटर दूर रोक लिया, पुलिस ने कहा कि वे उसे तब तक मारते रहे जब तक कि वह बेहोश नहीं हो गया.

हमले के बादकोहली ने अपने परिवार के सदस्यों को सूचना दी, मौके पर पहुंचे परिजनों ने उन्हें सोहना के सरकारी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें सेक्टर 10 ए के सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

संदिग्धों ने अन्य परिवारों को भी किया रिश्वत देने का प्रयास

कोहली ने कहा कि संदिग्धों ने 11 नवंबर को अपने पड़ोस के अन्य परिवारों से भी संपर्क किया था. हमने पैसे और सूट को स्वीकार करने से इनकार कर दिया. मैंने उनसे कहा कि मेरे परिवार को इन चीजों की जरूरत नहीं है. इससे उन्हें लगा कि छह सदस्यों वाला मेरा परिवार उन्हें वोट नहीं देगा, सोमवार को वह दो दोस्तों के साथ मोटरसाइकिल से सुबह नौ बजे जिम से लौटा और दो संदिग्धों को अपने घर के पास सड़क पर देखा. बाद में मैं जब अकेला कोर्ट के लिए निकला तब खटाना सहित संदिग्धों ने मुझे रोका और मेरे साथ मारपीट की.

खटाना ने सभी आरोपों से किया इनकार किया

इस बीच, खटाना ने सभी आरोपों से इनकार किया. उनका कहना है कि कोहली पढ़े-लिखे और अच्छे इंसान हैं. मैं उसे व्यक्तिगत रूप से जानता हूं. संभवत: वह मेरे प्रतिद्वंद्वियों से प्रभावित है और मुझे फंसाने की कोशिश कर रहा है. भोंडसी थाने के अतिरिक्त थाना प्रभारी सब-इंस्पेक्टर मुकेश कुमार ने कहा, ‘कुछ ग्रामीणों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. तथ्यों की पुष्टि होने के बाद उनके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.”

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like