Jobs Haryana

Grah Gochar 2022: अक्टूबर में मंगल और शनि देव करेंगे गोचर, इन 5 राशियों को जमकर होने जा रहा फायदा

Zodiac Change in October 2022: अक्टूबर के महीने में मंगल और शनि ग्रह गोचर करेंगे. इससे कई राशियों के वारे-न्यारे होने जा रहे हैं. आइए जानते हैं कि वे भाग्यशाली राशियां कौन सी हैं. 

 | 
Grah Gochar 2022: अक्टूबर में मंगल और शनि देव करेंगे गोचर, इन 5 राशियों को जमकर होने जा रहा फायदा

Grah Gochar in October 2022: सभी नवग्रह समय-समय पर अपनी राशि बदलते रहते हैं. उनके राशि बदलने का प्रभाव सभी 12 राशियों पर अलग-अलग पड़ता है. इस गोचर काल से किसी राशि की किस्मत चमक जाती है तो कोई राशि वाला कंगाली के जाल में फंस जाता है. शनि देव (Shani Grah) 23 सितंबर को मकर राशि ( Capricorn) में मार्गी हो रहे हैं. वहीं मंगल ग्रह (Mars) 16 अक्टूबर को मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे. इन दोनों प्रमुख ग्रहों के गोचर होने से अक्टूबर में जबरदस्त फायदा होने जा रहा है. आइए जानते हैं कि वे खुशकिस्मत राशियां कौन सी हैं, जिनके लिए अक्टूबर का महीना कई खुशियों की सौगात लेकर आ रहा है.  

नौकरी के मिल सकते हैं नए प्रस्ताव 

कर्क राशि: मंगल ग्रह को राशि परिवर्तन करने से नौकरी के नए प्रस्ताव मिल सकते हैं. जिन संपत्तियों में निवेश करेंगे, उनमें फायदा होने की संभावना है. इस दौरान आप कोई नया कारोबार भी शुरू कर सकते हैं. आपके कई अटके हुए काम पूरे होने का भी योग है.  

तुला राशि: दोनों ग्रहों के इस गोचर काल से आपको आर्थिक रूप से मजबूत मिलेगी. आपकी आय के कई नए स्रोत खुलेंगे, जिससे आर्थिक रूप से समृद्ध होंगे. परिवार में शांति रहेगी और घर के सदस्यो का आपको सहयोग हासिल होगा. आपका जीवन शांतिपूर्ण चलेगा और बच्चों की पढ़ाई की ओर से निश्चिंतता रहेगी. 

परिवार के साथ बाहर घूमने का योग 

मिथुन राशि: अक्टूबर का महीना मिथुन राशि के लोगों के लिए भी कई नई खुशियां लाने जा रहा है. जो लोग नौकरी बदलने की सोच रहे हैं, उन्हें अगले महीने जॉब बदलने के कई आकर्षक प्रस्ताव मिल सकते हैं. इस महीने आपका परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने का भी योग है. आप कोई नया वाहन या संपत्ति भी खरीद सकते हैं.  

वृश्चिक राशि: शनि देव के मार्गी होने से जीवन में चल रहा तनाव दूर हो सकता है. इस गोचर काल में अगर कहीं निवेश करेंगे तो वह अच्छा फल दे सकता है. पुरानी बीमारियों से मुक्ति मिल सकती है. पहले से चल रहे कोर्ट-कचहरी के मुकदमों से निजात मिल सकती है. कारोबार में कई बड़े सौदे हाथ लग सकते हैं.  

समाज में बढ़ेगी पद प्रतिष्ठा 

मीन राशि: शनि ग्रह के राशि परिवर्तन करने से जातकों को परिवार के साथ कहीं बाहर यात्रा का अवसर मिल सकता है. आपके कार्यो के लिए समाज में आपकी प्रतिष्ठा में बढोतरी होगी. गृह क्लेश से मुक्ति मिलेगी और सेहत अच्छी रहेगी. नौकरी में नई जिम्मेदारी मिल सकती है. अपनी वाणी पर संयम बनाए रखें और अनावश्यक क्रोध करने से बचें. 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like