Jobs Haryana

Gold Silver Price Today: सोने और चांदी के दाम हुए जारी, घर बैठे एक कॉल से जानें ताजा भाव

आज रविवार को भारतीय सर्राफा बाजार में सोने और चांदी के दाम जारी हो गए है। सोने के दाम में मामूली बढ़ोतरी हुई है। तो वही चांदी के दाम में गिरावट आई है।
 | 
 सोने और चांदी के दाम हुए जारी, घर बैठे एक कॉल से जानें ताजा भाव

Gold Silver Price Today: आज रविवार को भारतीय सर्राफा बाजार में सोने और चांदी के दाम जारी हो गए है। सोने के दाम में मामूली बढ़ोतरी हुई है। तो वही चांदी के दाम में गिरावट आई है। आपको बता दें कि शादियों का सीज़न चल रहा है जिससे धड़ल्ले से सोना और चांदी की खरीदारी हो रही है।  

आपको सूचित कर दें कि सोना और चांदी के प्राइस रोजाना बदलते है। शादियों का सीज़न के कारण अब सोना और चांदी के दामों में अब ज्यादातर उछाल देखने को मिल सकता है। अगर आप सोने या चांदी खरीदने का मन बना रहे है तो आप दस ग्राम सोने और चांदी के दामों के बारे में निचे दी गई जानकारी के अनुसार जान सकते हैं।
 
 

जानिए आभूषणों के नए रेट्स

 वहीं आपको बता दें कि 999 शुद्धता वाले 24 कैरेट के 10 ग्राम सोने के भाव में 60 रुपए की बढ़ोतरी हुई है। यह इस बढ़ोतरी के बाद 57050 के स्तर पर कारोबार कर रहा है। जबकि 999 शुद्धता वाली चांदी एक किलों चांदी के भाव में 56 रुपए की गिरावट आई है। यह इसके बाद अब 68453 के स्तर पर कारोबार कर रही है।  

गोल्ड एक रेंज में कर रहा है कारोबार

एक्सपर्ट के अनुसार सोना एक रेन्ज में कारोबार कर रहा है। डॉलर में कमजोरी से सपोर्ट मिलने के बाद सोने में मजबूती रही, लेकिन कीमतें एक सीमित रेंज में बनी हुई हैं। यदि महंगाई नीचे आती है, तो डॉलर और कमजोर होगा और सोने में मजबूती देखने को मिलेगी।

मिस्ड कॉल से जानें भाव

आर आप 22 कैरेट और 18 कैरेट गोल्ड ज्वेलरी के खुदरा रेट जानना चाहते है तो  8955664433 पर कॉल सकते है। (Gold Silver Price Today) कुछ ही टाइम में आपको SMS के जरिये से दाम देखने को मिल जायेंगे। वहीं आपको बता दें कि आप लगातार अपडेट के लिए ऑफिसियल वेबसाइट www.ibja.com या ibjarates.com पर जा कर रेट्स देख सकते है।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like