Jobs Haryana

Goa: पूर्व मंत्री का बेटा गोवा में गिरफ्तार, होटल में इस हालत में मिली महिला मित्र

Goa News: पुलिस ने डॉ. अभिषेक विक्रम सिंह को गोवा  गिरफ्तार किया है. अभिषेक पेशे से कार्डियोलॉजिस्ट हैं और वाराणसी के अर्दली बाजार के रहने वाले हैं. वह सपा नेता व पूर्व मंत्री वीरेंद्र सिंह के बेटे हैं. 
 | 
पूर्व मंत्री का बेटा गोवा में गिरफ्तार, होटल में इस हालत में मिली महिला मित्र

SP Leader's Son Arrested: वाराणसी के अर्दली बाजार के रहने वाले डॉ. अभिषेक विक्रम सिंह को गोवा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अभिषेक और उनकी एक महिला मित्र पर ड्रग्स सेवन करने का आरोप लगा है. गोवा के पणजी में स्थित पांच सितारा होटल में पार्टी डांस के दौरान अभिषेक की महिला मित्र की हालत बिगड़ गई थी और बाद में वह बाथरूम के फर्श पर मिली बेहोश मिली थी. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

अभिषेक पेशे से कार्डियोलॉजिस्ट हैं और वाराणसी के सपा नेता व पूर्व मंत्री वीरेंद्र सिंह के बेटे हैं जो वाराणसी में ही एक हॉस्पिटल संचालक भी हैं.

फार्मा कंपनी के आमंत्रण पर गोवा गए थे दोनों
अभिषेक मेडिकल उपकरण बनाने वाली फार्मा कंपनी के आमंत्रण पर अभिषेक अपनी महिला मित्र सारा खान के साथ पणजी घुमने गए थे.

सारा होटल में बेहोश पड़ी मिली
आरोप है कि अभिषेक और सारा ने होटल में ड्रग्स का सेवन किया जिसके चलते महिला मित्र की तबीयत ज्यादा खराब हो गई. सारा सुबह बाथरूम के फर्श पर बेहोश पड़ी हुई थी जिसके बाद उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया

क्या कहना है वीरेंद्र सिंह का?
पणजी की कलगंट पुलिस ने जांच पूरी होने तक अभिषेक को गोवा न छोड़ने का निर्देश दिया है. वहीं सपा नेता वीरेंद्र सिंह ने दावा किया है कि कि जांच में सहयोग के लिए ही पुलिस ने उन्हें रोका है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनके बेटे ने सारा खान की इलाज में मदद की है.  

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like