Jobs Haryana

Genelia Dsouza Birthday Special: 9 साल छोटी जेनेलिया पर आया था रितेश देशमुख का दिल, Love Story ऐसी जो दिल को छू जाए

बॉलीवुड में अगर किसी को क्यूट, चुलबुली और नटखट एक्ट्रेस कहा जाता है तो वह कोई और नहीं, बल्कि एक्टर रितेश देशमुख की पत्नी जेनेलिया डिसूजा हैं.
 | 
Genelia Dsouza, Genelia Dsouza birthday, Genelia Dsouza ndews, Genelia Dsouza marriage, Genelia Dsouza personal life, Genelia Dsouza film, Genelia Dsouza instagram, Genelia Dsouza love story, Genelia Dsouza affair, Genelia Dsouza relationship, Genelia Dsouza Riteish Deshmukh love story, Riteish Deshmukh Genelia Dsouza love story, Genelia Dsouza 9 years love story, Genelia Dsouza interesting facts, Genelia Dsouza modeling career, Genelia Dsouza Amitabh Bachchan, Amitabh Bachchan Genelia Dsouza

बॉलीवुड में अगर किसी को क्यूट, चुलबुली और नटखट एक्ट्रेस कहा जाता है तो वह कोई और नहीं, बल्कि एक्टर रितेश देशमुख की पत्नी जेनेलिया डिसूजा हैं. जेनेलिया 5 अगस्त को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती हैं. 

जेनेलिया डिसूजा

जेनेलिया वैसे तो सोशल मीडिया पर भी खूब छाई रहती हैं, लेकिन क्या आपको पता है जेनेलिया ने 15 साल की उम्र में ही इंडस्ट्री में कदम रख दिया था. अमिताभ बच्चन संग एक ऐड में यह नजर आई थीं. बस रातों-रात स्टार बन गईं. 

जेनेलिया डिसूजा

  • 3/9

इसके बाद 16 साल की उम्र में जेनेलिया ने फिल्मी जगत में कदम रखा. फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से इन्होंने डेब्यू किया. हैरान करने वाली बात यह है कि रितेश देशमुख की भी यह डेब्यू फिल्म थी. 

जेनेलिया डिसूजा

  • 4/9

दोनों की पहली मुलाकात एयरपोर्ट पर हुई थी. रितेश से मिलने से पहले जेनेलिया के मन में एक्टर की छवि एकदम अलग थी. रितेश राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते थे. जेनेलिया यह सोचती थीं कि रितेश मुख्यमंत्री के बेटे हैं. 

जेनेलिया डिसूजा

  • 5/9

उनके अंदर घमंड होगा या फिर वह थोड़े एटिट्यूड वाले होंगे. लेकिन जब उन्होंने फिल्म 'तुझे मेरी कसम' में एक साथ काम किया, तो उन्हें यह मालूम हुआ कि रितेश देशमुख बिल्कुल भी ऐसे नहीं हैं. वह एक अच्छे इंसान हैं. 

जेनेलिया डिसूजा

  • 6/9

दोनों की दोस्ती इतनी गहरी हो गई कि इन्होंने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया. करीब 9 साल तक डेट करने के बाद साल 2012 में दोनों ने शादी रचा ली. रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा से करीब 9 साल बड़े हैं. 

by Taboola

Sponsored Links

You May Like

दूसरी आय प्राप्त करें?FullDrawrEalestate

जेनेलिया डिसूजा

  • 7/9

शादी के दूसरे साल ही यानी साल 2014 में जेनेलिया ने बेटे को जन्म दिया. इन्होंने अपने बेटे का नाम रिआन रखा और आज इनके दो बेटे हैं. 

जेनेलिया डिसूजा

  • 8/9

जेनेलिया की पढ़ाई के बारे में बात करें तो एक्ट्रेस ने बांद्रा के Apostolic Carmel High School में पढ़ाई की है. इसके बाद सैंट ऐंड्रयू कॉलेज से डिग्री हासिल की. 

जेनेलिया डिसूजा

  • 9/9

जेनेलिया को लगता था कि एमएनसी में जॉब करना सबसे बेहतर होता है, लेकिन किस्मत उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में ले आई. जेनेलिया को स्पोर्ट्स में भी खूब दिलचस्पी थी. जेनेलिया स्टेट लेवल एथलीट रह चुकी हैं और नेशनल लेवल की फुटबॉल प्लेयर भी रही हैं. 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like