Jobs Haryana

मौत की दावत बन गयी दोस्त की बर्थ डे पार्टी : खदान के पानी में डूब गए 4 किशोर

नहाते वक्त 6 में से 4 बच्चे गहरे पानी में उतर गए. जब चारों बहुत देर तक बाहर नहीं आए तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी. यशोधर्मन नगर थाना प्रभारी जितेंद्र पाठक मौके पर पहुंचे और खदान में डूबे बच्चों का रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करवाया. पुलिस ने पहले कुणाल सिंह और दीपक के शव बरामद किए. बाद में गोताखोरों की मदद से 2 शव और बरामद कर लिए गए. मृतक 4 किशोरों के नाम दीपक सिंघला उम्र 16 साल निवासी कल्पना नगर ,कुणाल कछावा उम्र 16 साल निवासी शंकर विहार, ध्रुव शर्मा उम्र 17 साल, तरुण सिंह सोलंकी उम्र 15 साल है. बताया जा रहा है कि कुणाल सिंह का आज जन्म दिन था.

 | 
birthday bad day

मंदसौर. मंदसौर जिले में आज एक दर्दनाक हादसे में 4 किशोरों की खदान के पानी में डूबने से मौत हो गयी. सभी की उम्र 15 से 17 साल थी. चारों दोस्त थे. उनमें से एक का आज जन्मदिन था. 6 दोस्त बर्थ डे पार्टी में जाने के लिए घर से निकले थे लेकिन उनमें से चार की मौत हो गयी. चारों के शव बरामद कर लिए गए हैं.

ये दर्दनाक घटना मंदसौर के मुंदड़ी गांव में हुई. यहां क्रेशर मशीन की खदान मौत की खान बन गयी. खुली छोड़ दी गयी खदान में बारिश का पानी भरा हुआ था. चारों बच्चों की उसी में डूबने से मौत हो गयी. गिट्टी मशीन की खदान में बारिश के समय पानी भर जाता है. और ऐसे में 6 बच्चे नहाने के लिए खदान पर गए थे।जिसमें से 4 बच्चे हम उम्र 6 बच्चे नहाने के लिए उस पानी में उतरे थे.

मौत की पार्टी
नहाते वक्त 6 में से 4 बच्चे गहरे पानी में उतर गए. जब  चारों बहुत देर तक बाहर नहीं आए तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी. यशोधर्मन नगर थाना प्रभारी जितेंद्र पाठक मौके पर पहुंचे और खदान में डूबे बच्चों का रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करवाया. पुलिस ने पहले कुणाल सिंह और दीपक के शव बरामद किए. बाद में गोताखोरों की मदद से 2 शव और बरामद कर लिए गए. मृतक 4 किशोरों के नाम दीपक सिंघला उम्र 16 साल निवासी कल्पना नगर ,कुणाल कछावा उम्र 16 साल निवासी शंकर विहार, ध्रुव शर्मा उम्र 17 साल, तरुण सिंह सोलंकी उम्र 15 साल है. बताया जा रहा है कि कुणाल सिंह का आज जन्म दिन था.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like