Jobs Haryana

Jacqueline Fernandez के राज खोलेंगी फैशन डिजाइनर लीपाक्षी, 200 करोड़ ठगी मामले में फिर होगी पूछताछ

Sukesh Chandrashekhar fraud case: दिल्ली पुलिस की टीम बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और उनकी फैशन डिजाइनर लीपाक्षी (Fashion Designer Leepakshi) को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है. 

 | 
Jacqueline Fernandez के राज खोलेंगी फैशन डिजाइनर लीपाक्षी, 200 करोड़ ठगी मामले में फिर होगी पूछताछ

Jacqueline Fernandez summoned: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं और दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा यानी EOW ने एक बार फिर जैकलीन को सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) से जुड़े 200 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है. आर्थिक अपराध शाखा आज (सोमवार) जैकलीन से पूछताछ करेगी. दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने सुकेश पर मकोका के तहत केस दर्ज किया है. 

फैशन डिजाइनर लीपाक्षी खोलेंगी जैकलीन के राज 

EOW ने जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के साथ उनकी फैशन डिजाइनर लीपाक्षी (Fashion Designer Leepakshi) को भी बुलाया गया है. EOW जैकलीन और लीपाक्षी को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है. इससे पहले EOW की टीम ने जैकलीन से 8 घंटे की पूछताछ की थी. 

लीपाक्षी के जरिए सुकेश ने जैकलीन को गिफ्ट की थी ड्रेस 

सूत्रों की मानें तो सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) ने फैशन डिजाइनर लीपाक्षी (Fashion Designer Leepakshi) को जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की ड्रेस बनाने के लिए पैसे दिए थे. सूत्रों के मुताबिक, महाठग सुकेश ने लिपाक्षी के जरिए ही जैकलिन को ड्रेस गिफ्ट करवाई थी. 

सुकेश से लगातार संपर्क में थीं जैकलीन फर्नांडिस 

जांच के मुताबिक जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) तब तक सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) के संपर्क में थीं, जब तक जांच के दायरे में उसका नाम सामने नहीं आया था. जांच में जैकलीन ने कई सवालों के जवाब गोल-मोल तरीके से दिया था. इसलिए उन्हें दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया गया है. 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like