Jobs Haryana

FIFA World Cup: 33 BAR और 2 हजार से ज्यादा कमरे, इस शिप पर रुकी हैं इंग्लिश प्लेयर्स की वाइफ-गर्लफ्रेंड

Qatar FIFA World Cup 2022: फीफा वर्ल्ड कप 2022 का आयोजन कतर में हो रहा है. इंग्लैंड के प्लेयर्स की वाइफ और गर्लफ्रेंड एक आलीशान क्रूज पर रुकी हुई हैं. इस शिप में 7000 से ज्यादा लोगों के ठहरने की व्यवस्था है. 
 | 
33 BAR और 2 हजार से ज्यादा कमरे, इस शिप पर रुकी हैं इंग्लिश प्लेयर्स की वाइफ-गर्लफ्रेंड

FIFA World Cup 2022: फीफा वर्ल्ड कप 2022 कतर में बहुत ही शानदार अंदाज में खेला जा रहा है. दर्शकों को रोज ही रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. फुटबॉल का वर्ल्ड कप कहीं भी क्यों ना हो लेकिन इन खिलाड़ियों की पत्नियां और गर्लफ्रेंड हमेशा चर्चा में रहती हैं. कतर की आबादी लगभग 30 लाख है. वहीं, ये देश क्षेत्रफल में भी छोटा है. ऐसे में प्लेयर्स के परिवार के रुकने के लिए एक लग्जरी शिप पर व्यवस्था की गई है. आइए जानते हैं, इसके बारे में. 

इस शिप पर रुका है प्लेयर्स का परिवार 

इंग्लैंड (England) फुटबॉल प्लेयर्स की वाइफ किसी किसी होटल में नहीं रुकी हैं. वे MSC World Europa नाम के शिप पर रुकी हुई हैं, इस शिप की गिनती सबसे बड़े क्रूज में होती है. यह शिप दोहा में समुद्र के किनारे पर स्थित है. ये देखने में किसी आलीशान बंगले की तरह लगता है. इसमें सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं. इस शिप की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

क्रूज में मौजूद हैं सभी सुविधाएं 

शिप पर इंग्लिश खिलाड़ियों की वाइफ, गर्लफ्रेंड्स, दोस्त और परिवारवाले रुके हुए है. इसमें 7000 लोगों के रूकने की व्यवस्था है. इसमें 33 बार और कैफे मौजूद हैं. 6 स्विमिंग पूल और 13 डाइनिंग वेन्यू मौजूद हैं. इस आलीशान क्रूज में 2000 से ज्यादा कमरे हैं. केबिन में बेड, वॉर्डोब, बाथरूम, टीवी जैसी तमाम सुविधाएं हैं. यह शिप किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं है. 

विवादों से घिरा फुटबॉल वर्ल्ड कप 

कतर (Qatar) में आयोजित होने वाला फुटबॉल वर्ल्ड कप विवादों में घिरा हुआ है. यहां महिलाओं को छोटे कपड़े पहनने की इजाजत नहीं दी गई है. वहीं, लोग खुले में शराब भी नहीं पी सकते हैं स्टेडियम में बीयन पीने पर प्रतिबंध है. पहली बार किसी खाड़ी देश में फीफा वर्ल्ड कप 2022 का आयोजन हो रहा है. 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like