Jobs Haryana

रोज दोस्तों को शराब पार्टी के लिए घर बुलाता था पति, फिर पत्नी के साथ मिलकर करने लगा ये काम.....

अक्सर मेरे पति के दोस्त घर पर पार्टी के लिए आया करते थे. मेरे पति और उनके दोस्त की रोज़ शराब पार्टी होती थी.
 | 
रोज दोस्तों को शराब पार्टी के लिए घर बुलाता था पति

अक्सर मेरे पति के दोस्त घर पर पार्टी के लिए आया करते थे. मेरे पति और उनके दोस्त की रोज़ शराब पार्टी होती थी. मगर उनके दोस्तों में एक दोस्त सोनू भी था जो मुझे लाइन देता था मगर एक दिन जब मेरे पति घर पर नहीं थे तो मौका मिलते ही उसने मेरे साथ जो किया सोचा भी नहीं था.

यूपी के कानपुर में एक महिला ने अपने पति के दोस्त पर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला की तहरीर पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस फिलहाल स्थिति की जांच कर रही है। 

बर्रा 4 की एक महिला ने अपने पति के दोस्त पर कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पिलाने का आरोप लगाया है, फिर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बनाकर बार-बार ब्लैकमेल किया. महिला ने 2013 में इलाहाबाद निवासी जितेंद्र श्रीवास्तव से शादी की थी। पीड़िता का दावा है कि उसका पति शराबी और जुआरी था।

पति का दोस्त सोनू रोज घर आता था और दोनों ने शराब पी थी। आरोपी ने मौका देखकर पीड़िता को जबरन शराब पिलाकर नशीला पदार्थ पिला दिया, फिर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बनाकर पीड़िता का शारीरिक शोषण करता रहा। इस मामले में पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ बर्रा थाने में तहरीर दी है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like