Jobs Haryana

Emraan Hashmi: कश्मीर में शूटिंग करने गया था ये मशहूर एक्टर, जान बचाकर भागने की आ गई नौबत

Emraan Hashmi In Kashmir: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी इन दिनों कश्मीर में हैं और अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि एक्टर पर कुछ बदमाशों ने पत्थरों से हमला किया है. 

 | 
Emraan Hashmi: कश्मीर में शूटिंग करने गया था ये मशहूर एक्टर, जान बचाकर भागने की आ गई नौबत

Emraan Hashmi Face Stone Pelting: कश्मीर की खूबसूरत वादियो में फिल्म शूट करना भला किस एक्टर को नहीं भाता होगा. लेकिन इन्हीं वादियों में जाने से कभी-कभार जान की आफत भी हो जाती है और हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इमरान हाशमी के साथ. इस हादसे के बाद पुलिस महकमा हरकत में आ गया है. एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग जम्मू कश्मीर में कर रहे हैं और इसी दौरान उनके साथ ऐसी घटना हुई कि वो भी हैरान रह गए होंगे. एक्टर की सुरक्षा को लेकर स्थानीय पुलिस भी हरकत में आ गई है. 

इमरान पर हुई पत्थरबाजी 

इमरान हाशमी इन दिनों जम्मू कश्मीर में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ग्राउंड जीरो’ की शूटिंग में बिजी हैं. शूटिंग का सारा काम पहलगाम में चल रहा है, लेकिन यहां पर इमरान हाशमी को पत्थरबाजों का सामना करना पड़ा. खबर है कि हाल ही में जब इमरान हाशमी शूटिंग खत्म करने के बाद सेट से निकले थे तब उन पर बदमाशों ने पत्थरबाजी कर दी. अच्छी बात ये है कि इस दौरान एक्टर को किसी तरह की चोट नहीं लगी है और पूरी तरह से ठीक हैं. हालांकि पुलिस ने इस मालमे को बेहद गंभीरता से लिया है और इस पर लगातार एक्शन ले रही है. 

पहलगाम के मेन मार्केट में हुआ हमला 

जानकारी के मुताबिक, शाम को शूटिंग खत्म करने के बाद इमरान हाशमी फिल्म की बाकी टीम के साथ पहलगाम की मेन मार्केट निकले थे. तभी अचानक कुछ अनजान लोगों ने अभिनेता के साथ मौजूद सभी लोगों पर हमला कर दिया और वह सभी मिलकर उन पर पत्थरबाजी करने लगे. वहीं, मामले की एफआईआर पुलिस थाने में दर्ज कर ली गई है. पत्थरबाजी करने वाले लोगों पर धारा 147, 148, 370, 336, 323 लगाई गई है. इस मामले में अनंतनाग पुलिस ने एक शख्स की पहचान कर उसे गिरफ्तार भी कर लिया है.  

गिरफ्तार हुए बदमाश 

सामने आए बयान में पुलिस ने बताया कि बदमाश की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. फिल्म ग्राउंड जीरो की बात करें तो ये बॉर्डर सिक्योरिटी फॉर्स यानी BSF के जवान पर आधारित है। इस फिल्म में इमरान हाशमी एक आर्मी ऑफिसर के कैरेक्टर में नजर आने वाले हैं. पहलगाम से पहले इमरान हाशमी श्रीनगर में शूटिंग कर रहे थे. श्रीनगर के एस पी कॉलेज में इमरान ने शूटिंग की थी

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like