Jobs Haryana

Dhanteras 2022: इन 3 राशियों की मनेगी जोरदार दिवाली, धनतेरस पर कुबेर बरसाएंगे धन, खुल जाएंगे नसीब

Shani Margi on Dhanteras 2022: इस साल 25 अक्‍टूबर को दिवाली मनाई जाएगी और उससे पहले 23 अक्‍टूबर को धनतेरस के दिन शनि ग्रह मार्गी होकर 3 राशि वालों को तगड़ा लाभ देंगे. 

 | 
Dhanteras 2022: इन 3 राशियों की मनेगी जोरदार दिवाली, धनतेरस पर कुबेर बरसाएंगे धन, खुल जाएंगे नसीब

Shani Margi 2022 Positive Effect on Zodiacs: दिवाली महापर्व से 2 दिन पहले मनाई जाने वाली धनतेरस के दिन से 3 राशि वालों के सुनहरे दिन हो रहे हैं. 23 अक्‍टूबर 2022 को धनतेरस के दिन शनि मार्गी हो रहे हैं, जो कि 3 राशि वालों के लिए बेहद शुभ फल देंगे. कह सकते हैं कि इस साल इन 3 राशि के जातकों पर धनतेरस से धन कुबेर की कृपा बरसेगी. इन जातकों को शनि देव खूब धन-दौलत और तरक्‍की देंगे. साथ ही इनके जीवन में अब तक जो परेशानियां थीं उनसे निजात मिलेगी. अब वे खुशी और सुकून से जिंदगी जिएंगे. आइए जानते हैं इस साल की धनतेरस और दिवाली किन लोगों के लिए बेहद शुभ है और शनि देव किन राशि वालों पर मेहरबान होने जा रहे हैं.  

मार्गी शनि और धन कुबेर करेंगे मालामाल 

मेष राशि: मेष राशि वालों के लिए इस साल की धनतेरस और दिवाली बहुत शुभ रहेंगी. मार्गी शनि की कृपा से उन्‍हें खूब लाभ होगा. करियर को बेहतर करने के प्रयास खाली नहीं जाएंगे. लिहाजा नौकरी-व्‍यापार में मेहनत करें, बहुत अच्‍छे नतीजे मिलेंगे. साथ ही धन लाभ होगा. लंबे समय से चली आ रही परेशानियां अब खत्‍म होंगी. जीवन में सुख और सुकून रहेगा.    

सिंह राशि: सिंह राशि वालों को भी मार्गी शनि खूब लाभ देंगे. करियर में नए मौके मिलेंगे. कह सकते हैं कि अब तक जिस मौके की तलाश में थे, अब वो मिलेगा. आय बढ़ेगी. प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलने के प्रबल योग हैं. आर्थिक स्थिति मजबूत होने से खासी राहत मिलेगी.  

तुला राशि: तुला राशि वाले जातकों को शनि की सीधी चाल कई लाभ कराएगी. धन लाभ होगा. आय बढ़ने से आर्थिक समस्‍याओं से राहत मिलेगी. कर्ज से निजात मिलेगी. नई जॉब मिलेगी. कोई अच्‍छी खबर आपका दिल खुश कर देगी. 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like