Jobs Haryana

Delhi Weather News: दिल्ली एनसीआर में कैसा रहेगा संडे, मौसम विभाग ने बताया बारिश होगी या नहीं

Delhi Rain Update राष्ट्रीय राजधानी में शनिवार को भी हल्की वर्षा से लोगों को कुछ देर के लिए गर्मी से राहत मिली। वहीं जिन इलाकों में बूंदाबांदी हुई वहां उमस और बढ़ गई। दिल्ली के ज्यादातर इलाकों में दोपहर में बादल छाए हुए देखे गए। 

 | 
Delhi Weather News: दिल्ली एनसीआर में कैसा रहेगा संडे, मौसम विभाग ने बताया बारिश होगी या नहीं

राष्ट्रीय राजधानी में शनिवार को भी हल्की वर्षा से लोगों को कुछ देर के लिए गर्मी से राहत मिली। वहीं, जिन इलाकों में बूंदाबांदी हुई वहां उमस और बढ़ गई। दिल्ली के ज्यादातर इलाकों में दोपहर में बादल छाए हुए देखे गए। 

इससे सूरज के तेवर नरम पड़े तो लोगों को सूरज की तपिश से राहत मिली। शनिवार को अधिकतम तापमान 33.5 व न्यूनतम तापमान 26.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। 

रविवार को हो सकती है बारिश, उमस से मिलेगी राहत 

मौसम विभाग ने रविवार को भी बादल छाए रहने के साथ दिल्ली में हल्की और मध्यम वर्षा की संभावना जताई है। सोमवार से सप्ताहभर तक मौसम साफ तो रहेगा, जिससे गर्मी बढ़ेगी। शनिवार को पूर्वी दिल्ली और मध्य दिल्ली के कुछ इलाकों में हल्की फुहारें पड़ीं। 

दिल्ली में कहीं हुई बारिश, कहीं घिरे रहे बादल 

कुछ इलाकों में छाए बादल हवा के साथ आगे की ओर बढ़ गए। विभाग के अनुसार सुबह साढ़े आठ बजे तक सफदरजंग पर 8.7 मिलीमीटर वर्षा दर्ज हुई। मौसम विभाग ने रविवार को मध्यम वर्षा की संभावना जताई है। कुछ इलाकों में वर्षा तेज भी हो सकती है। हवा में नमी का स्तर अधिक रहेगा। मध्यम रफ्तार से हवा चलेगी।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like