Jobs Haryana

Delhi Police Traffic Advisory : दिल्ली में भारी वाहनों का प्रवेश रहेगा इस दिन से बंद, पुलिस विभाग ने किया रूट परिवर्तन, जाने आप भी

गणतंत्र दिवस समारोह रिहर्सल के मद्देनजर पुलिस प्रशासन की ओर से दिल्ली की ओर से जाने वाले भारी वाहनों के मार्ग अलग कर दिए गए हैं.
 | 
दिल्ली में भारी वाहनों का प्रवेश रहेगा इस दिन से बंद, पुलिस विभाग ने किया रूट परिवर्तन, जाने आप भी

Delhi Police Traffic Advisory : गणतंत्र दिवस समारोह रिहर्सल के मद्देनजर पुलिस प्रशासन की ओर से दिल्ली की ओर से जाने वाले भारी वाहनों के मार्ग अलग कर दिए गए हैं. भारी वाहनों का प्रवेश बंद कर दिया गया है केवल खाद्य एवं जरूरी सामानों से भरे ट्रकों को ही प्रवेश करवाया जाएगा. सभी सड़कों पर इसको लेकर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

बहादुरगढ़ की यातायात थाना प्रबंधक निरीक्षक दिनेश कुमार ने बताया कि दिल्ली की तरफ से जाने वाली सभी सड़कों पर भारी वाहनों से भरे वाहन का दिल्ली में प्रवेश जारी रहेगा. वाहन चालकों की सुविधा के लिए विशेष नाकों पर तैनात झज्जर पुलिस के जवान बाधा रहित आवागमन के लिए मुस्तैदी से तैनात रहते हुए चालको की सहायता करेंगे.

उन्होंने बताया कि 22 जनवरी को 2:00 से 23 जनवरी दोपहर तक 25 जनवरी को दोपहर 2:00 से 26 जनवरी को कार्यक्रम के समापन तक भारी वाहन नो का दिल्ली में प्रवेश बंद रहेगा. सापला रोहतक की तरफ से आने वाले भारी वाहनों को जखौरा बाईपास किसान चौक से वापस केएमपी की तरफ से मोड़ दिया जाएगा.

इसी प्रकार से झज्जर बहादुरगढ़ रोड बाईपास पुल के नीचे, नयागांव बाईपास चौक, सेक्टर 9 मोड पर लगाए गए. विशेष नाकों से भारी वाहनों को वैकल्पिक मार्गों की तरफ मोड़ दिया जाएगा.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like