Jobs Haryana

Delhi CNG Petrol Pump: दिल्ली में बंद रहेंगे 250 से अधिक सीएनजी स्टेशन, पहले से भर लें टंकी नहीं तो होगी मुसीबत

Delhi CNG Station आप गाड़ी से आफिस आते जाते हैं या बाहर निकलते हैं तो यह खबर आपके लिए हैं। 10 अगस्त से पहले गाड़ी का सीएनजी टैंक फुल करके रखें अन्यथा बाहर गाड़ी निकालने की स्थिति में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। 

 | 
Delhi CNG Petrol Pump: दिल्ली में बंद रहेंगे 250 से अधिक सीएनजी स्टेशन, पहले से भर लें टंकी नहीं तो होगी मुसीबत

आप गाड़ी से आफिस आते जाते हैं या बाहर निकलते हैं तो यह खबर आपके लिए हैं। 10 अगस्त से पहले गाड़ी का सीएनजी टैंक फुल करके रखें, अन्यथा बाहर गाड़ी निकालने की स्थिति में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। 

दिल्ली के 250 से अधिक सीएनजी स्टेशन 10 अगस्त को बंद रहेंगे। दिल्ली पेट्रोल डीलर्स एसोसिएशन (डीपीडीए) ने इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड (आइजीएल) द्वारा पंपों के बिजली के बिल की पूरी प्रतिपूर्ति नहीं करने का आरोप लगाते हुए इस एक दिवसीय हड़ताल की घोषणा की है। 

पंप संचालक को हो रहा नुकसान 

डीपीडीए के अध्यक्ष अनुराग नारायण ने बताया कि इस संबंध में पूर्व में हुए समझौते के अनुसार आइजीएल द्वारा पंपों को बिजली के बिल की प्रतिपूर्ति नहीं की जा रही है। इसके चलते प्रत्येक पंप संचालक को 50 हजार से एक लाख रुपये का नुकसान हो रहा है। 

इसलिए एक दिन की हड़ताल का लिया निर्णय 

इसके साथ ही सीएनजी के दाम में नियमित बढ़ोत्तरी से होने वाले नुकसान समेत अन्य मामले हैं, जिन पर गैस आपूर्ति कंपनी का रुख सही नहीं है। इसलिए एक दिवसीय हड़ताल का निर्णय लिया गया है। ऐसे में 10 अगस्त को सुबह छह बने से रात्रि 10 बजे तक दिल्ली के सभी सीएनजी स्टेशनों से गैस की बिक्री नहीं होगी। 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like