Jobs Haryana

दीप्ति यादव गैंग ने ली गैंगस्‍टर संदीप बिश्नोई की हत्या की जिम्मेदारी, लिखा दोस्त की हत्या का बदला लिया

संदीप बिश्‍नोई की हत्या की जिम्मेदारी अब दीप्ति यादव गैंग ने फेसबुक वाल पर पोस्ट डालकर ली है। दीप्ति यादव गैंग से संबंध रखने वाले छोटिया धायल ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि नागौर में संदीप सेठी की हत्या की जिम्मेदारी दीप्ति और छोटिया धायल लेते हैं। 

 | 
दीप्ति यादव गैंग ने ली गैंगस्‍टर संदीप बिश्नोई की हत्या की जिम्मेदारी, लिखा दोस्त की हत्या का बदला लिया

हिसार : गैंगस्टर संदीप बिश्नोई की नागौर में हत्या की जिम्मेदारी अब दीप्ति यादव गैंग ने ली है। इस बारे में दीप्ति यादव और छोटिया धायल ने अपने फेसबुक वाल पर पोस्ट डालकर इसकी जिम्मेदारी ली है। दीप्ति यादव गैंग से संबंध रखने वाले छोटिया धायल ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि नागौर में संदीप सेठी की हत्या की जिम्मेदारी दीप्ति और छोटिया धायल लेते हैं। ये संदीप गोदारा की हत्या का बदला है। इस हत्या का बंबीहा गैंग से कोई लेना-देना नहीं है। 

वहीं दीप्ति यादव ने भी अपनी फेसबुक वाल पर पोस्ट में अपने आपको भोलेनाथ का भक्त लिखते हुए लिखा है कि जो अंजाम संदीप सेठी का हुआ है, ये हमारे भाई संदीप गोदारा और सुनील रेडू के जीजा संजय और उन निर्दोष पुलिस कांस्टेबल का बदला है। हमारा बंबीहा ग्रुप से कोई लेना-देना नहीं है। न ही किसी और गैंग से कोई लेना-देना है। ये हमारा निजी मामला है और न ही हमारा किसी और गैंग से संपर्क है। इसका काम तमाम तो कर दिया है। अब उनकी बारी है जो गोदारा भाई के मर्डर में इसके साथ थे। 

पोस्ट के साथ तीन युवकों की फोटो भी पोस्ट की गई है, जिसमें एक युवक का ही चेहरा नजर आ रहा है, जबकि दो युवकों के चेहरे को छुपाया गया है। साथ में असलाह से भरा एक बाक्स रखा है। गौरतलब है कि इससे पहले बंबीहा ग्रुप ने भी पोस्ट डाल कर संदीप बिश्नोई की हत्या की जिम्मेदारी ली थी। हालांकि इसके बाद गोल्डी बरार गैंग ने पोस्ट डाली थी कि यह बंबीहा ग्रुप का मामला नहीं है, यह पुरानी रंजिश का मामला है। 

साथ ही बंबीहा ग्रुप ने सिद्धू मूसवाले की हत्या की हत्या का बदला बताकर जिम्मेदारी ली थी। मामले में नागौर पुलिस ने बंबीहा ग्रुप पर केस दर्ज किया है। वहीं इस मामले को लारेंस बिश्नोई गैंग से भी जोड़कर देखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि संदीप बिश्नोई लारेंस बिश्नोई गैंग से भी जुडृा हआ था। हालांकि इस बात के कोई पुख्ता सबूत अभी पुलिस को नहीं मिले है। 

-----संदीप और दीप्ति गैंग के बीच दुश्मनी 2007 में हुई थी। उस दौरान संदीप बिश्नोई और दीप्ति के दोस्त संदीप गोदारा के बीच जाट कालेज में लड़ाई हुई थी। यहां से दुश्मनी शुरू हुई। वर्ष 2011 में दीप्ति यादव पर जाट कालेज के बाहर गोलियां चलाई गई थी। इसका आरोप संदीप बिश्नोई पर लगा था। वहीं वर्ष 2013 में दीप्ति यादव गैंग ने संदीप के खास दोस्त किशोरी मांजू की हत्या कर दी। 

इसमें अनिल नाम के गुर्गे ने दीप्ति की सहायता की थी। इसके बाद वर्ष 2015 में अपने दोस्त के मर्डर का बदला लेने के लिए संदीप बिश्नोई ने 2015 में संदीप गोदारा की गोलियों मारकर हत्या की थी संदीप गोदारा दीप्ति का खास दोस्त था। 22 सितंबर 2015 को संदीप गोदारा अपने गांव लौट रहा था। तब रास्ते में संदीप ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसे घेर लिया था। फिर ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। तब संदीप गोदारा पंचायत चुनाव में सरपंच का चुनाव लड़ रहा था। बाद में पुलिस पूछताछ में सेठी ने बताया था कि अगर वो गोदारा को नहीं मारता तो गोदारा उसका मर्डर कर देता। 

कभी एक साथ पढ़ते थे संदीप बिश्नोई, दीप्ति और किशोरी - 

वर्ष 2005 में हिसार के डीएन कालेज में गैंगस्टर संदीप बिश्नोई, सीसवाल का दीप्ति, मंगाली का ही अनिल उर्फ छोटिया, मंगाली का किशोरी उर्फ केशू, काजला क्षेत्र का अनिल गोदारा एक साथ पढ़ते थे। उस दौरान अनिल, दीप्ति, संदीप गोदारा की तीनों की दोस्ती थी। उस दौरान वहां संदीप बिश्नोई और किशोरी आपस में दोस्त थे। संदीप और किशोरी को दीप्ति और उसके दोस्तों से झगड़ा हो गया था। 

उस समय से ही दोनों गुटों में आपसी रंजिश थी। कालेज से निकलने के बाद किशोरी और संदीप सेठी ने मंगाली के संजय शर्मा और सियाराम पर गोली चलाकर हत्या की गई थी। यह दोनों एबीवीपी के बड़े पदाधिकारी श्री निवास के भाई थे, हालांकि इस मामले में कोर्ट में सबूतों के अभाव में संदीप बिश्नोई बरी हो गया था। वहीं बाद में संदीप बिश्नोई और किशाेरी का आपस में झगड़ा हो गया था। जिसके बाद संदीप ने सेठी गैंग नाम से गैंग बना ली थी। 

मंगाली में हुआ अंतिम संस्कार - 

मंगाली गांव में संदीप बिश्नोई का अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान परिवार से और संदीप बिश्नोई के ग्रुप से कई लोग मौजूद रहे। हालांकि संदीप बिश्नोई का पोस्टमार्टम नागौर में ही करवाया गया था। 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like