Jobs Haryana

Controversial Bollywood Kiss: हीरोइन को बिना बताए हीरो ने किया Kiss, डायरेक्टर ने समझाया स्क्रिप्ट की थी डिमांड

Kissing Scenes In Bollywood: ज्यादा पुरानी बात नहीं है जब फिल्मी पर्दे पर हीरो-हीरोइन के बीच चुंबन बहुत बड़ी बात होता था. हीरोइनें क्या, हीरो भी इस सीन के लिए तैयार नहीं होते थे. यह घटना फिल्म दो लफ्जों की कहानी की है, जिसने अपने समय में बहुत से लोगों का ध्यान खींचा. 

 | 
Controversial Bollywood Kiss: हीरोइन को बिना बताए हीरो ने किया Kiss, डायरेक्टर ने समझाया स्क्रिप्ट की थी डिमांड

Randeep Hooda Kajal Aggarwal Kiss: बात 2016 में आई फिल्म दो लफ्जो की कहानी की है. दीपक तिजोरी की इस फिल्म में काजल अग्रवाल और रणदीप हुड्डा की मुख्य भूमिकाएं थी. फिल्म में एक सीन की शूटिंग के दौरान कैमरे के सामने रणदीप हुड्डा ने अचानक काजल अग्रवाल को किस कर लिया. काजल अग्रवाल हैरान रह गईं क्योंकि उन्हें स्क्रिप्ट में ऐसे किसी ‘किस’ की कोई जानकारी थी. सीन कट होने के बाद काजल बौखला गई और एक तरफ जाकर रोने लगीं. उन्होंने पहले कभी इस तरह का कोई भी सीन अपनी फिल्म में नहीं किया था. उन दिनों वह साऊथ की सुपरस्टार थीं. उन्होंने अपने को-स्टार रणदीप हुड्डा से कुछ नहीं कहा और रोती रहीं. तब दीपक तिजोरी उनसे बात करने के लिए गए. काजल ने उनसे इतना कहा कि इस सीन को डिलीट कर दीजिए.  

बिना बताए किया शूट 
तिजोरी ने उन्हें समझाया कि दरअसल यह सीन फिल्म की डिमांड है. इस सीन के दौरान काजल और रणदीप हुड्डा इतने अंतरंग हो जाते हैं कि वहां पर किसिंग सीन जरूरी था. दीपक तिजोरी को पता था कि काजल यह सीन नहीं करेंगी क्योंकि काजल ने दीपक से पहले ही कह दिया था कि वह स्क्रीन पर किसिंग सीन नहीं करती हैं. किसिंग सीन उनके साउथ के फिल्मी करियर को बर्बाद कर देगा. इसीलिए दीपक ने काजल को सीन के इस बारे में पहले नहीं बताया था. उन्हें लगा था कि शूटिंग करते हुए काजल सहजता से आगे बढ़ जाएंगी. परंतु काजल सदमे में आ गई.  

आखिरकार हुई बातचीत 
दीपक ने काजल से बात की और उन्हें समझाया कि क्यों यह सीन फिल्म की जरूरत है. तब धीरे धीरे काजल को बात समझ आ गई. सीन को फिर से शूट किया गया और इस बार काजल ने इस सीन में पूरी जान डाल दी. आखिर में सब कुछ ठीक हो गया. इस तरह से काजल ने अपना पहला ऑनस्क्रीन किसिंग सीन दिया. उस दौरान मीडिया में इस किसिंग सीन पर काफी कुछ लिखा गया. 

घटना का दूसरा वर्जन 
वैसे इस घटना का दूसरा वर्जन भी मीडिया में आया. वह यह था कि काजल को मालूम था कि ऐसा सीन शूट किया जाना है लेकिन वह लगातार मना कर रही थी. वह तैयार नहीं थीं. वह साउथ में अपनी इमेज को लेकर चिंतित थी. परंतु दीपक ने जब उन्हें बताए बिना ही रणदीप के साथ मिलकर लिपलॉक का सीन शूट करवा लिया, तो काजल ने भी कुछ नहीं कहा.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like