Jobs Haryana

Chloe Kelly: महिला प्‍लेयर ने भरे स्‍टेडियम में मचाया बवाल, 87000 फैंस के सामने उतार दी T-Shirt

Chloe Kelly: कई बार फुटबॉल खिलाड़ी गोल मारने के बाद अपनी जर्सी भी उतार देते हैं. लेकिन इस बार इंग्लैंड की एक महिला फुटबॉलर ने ऐसा कुछ कर दिखाया है. उस वक्त मैदान में करीब 87 हजार दर्शक मौजूद थे.   
 | 
Chloe Kelly: महिला प्‍लेयर ने भरे स्‍टेडियम में मचाया बवाल, 87000 फैंस के सामने उतार दी T-Shirt

Chloe Kelly Removed her Jersey: फुटबॉल के खेल में खिलाड़ियों का जज्बा देखने लायक होता है. फैंस कई बार बड़े-बड़े फुटबॉलर्स को गोल मारने के बाद अलग अंदाज में जश्न मनाते हुए देखते हैं. कई बार फुटबॉल खिलाड़ी गोल मारने के बाद अपनी जर्सी भी उतार देते हैं. लेकिन इस बार इंग्लैंड की एक महिला फुटबॉलर ने ऐसा कुछ कर दिखाया है. 

महिला फुटबॉलर ने उतारी जर्सी 

दरअसल महिला यूरो कप फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल में इंग्लैंड और जर्मनी की टीमें आमने-सामने थीं. इस मुकाबले में आखिरी तक दोनों टीमें 1-1 से बराबरी पर थीं, लेकिन एक्ट्रा टाइम में इंग्लैंड की क्लो कैली (Chloe Kelly) ने एक शानदार गोल दागकर इंग्लैंड को यूरो कप चैंपियन बना दिया. ये मैच इंग्लैंड ने 2-1 से अपने नाम किया. लेकिन जैसे ही कैली ने गोल दागा उन्होंने तुरंत मैदान पर हजारों दर्शकों के बीच अपनी टी-शर्ट उतार दी.  

मैदान में मौजूद थे 87 हजार लोग

ये यूरो कप का फाइनल था, इस वजह से इस मैच को देखने के लिए मैदान में करीब 87000 दर्शक थे. ऐसे में इंग्लैंड की कैली (Chloe Kelly) खबरों में छाई हुई हैं. आमतौर पर परुष फुटबॉलर ऐसे जश्न मनाते हैं लेकिन कैली ने एक बार फिर ऐसा कर दिखाया. उनसे पहले 1999 वर्ल्ड कप फाइनल में जीत के बाद अमेरिका की ब्रेडी चेस्टेन ने इसी तरह जश्न मनाया था. 

पहले भी मनाया जा चुका है जश्न

वर्ल्ड कप में जर्सी उतार कर जश्न मनाने वाली चेस्टेन ने फाइनल जीत की खुशी में ऐसा किया था. उस वक्त अमेरिका की टीम पेनाल्टी शूटआउट में 5-4 से जीती थी. कैली के टी शर्ट उतारने को पूरी दुनिया महिला सशक्तीकरण के रूप में देख रही है. ऐसा इसलिए ही है क्योंकि ज्यादातर पुरुष फुटबॉलर ही करते हैं.  
 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like