Jobs Haryana

Chandigarh University Leak Video Row: गुजरात-मुंबई से जुड़ रहे चंडीगढ़ MMS लीक केस के तार, जल्द हो सकती है चौथी गिरफ्तारी

Chandigarh University Viral Video: पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इस मामले में एक चौथा शख्स भी है जो युवती को ब्लैकमेल कर रहा था. उसका गिरफ्तार होना बाकी है. उसे पकड़ने के लिए टीम निकल चुकी है. 

 | 
Chandigarh University Leak Video Row: गुजरात-मुंबई से जुड़ रहे चंडीगढ़ MMS लीक केस के तार, जल्द हो सकती है चौथी गिरफ्तारी

Hostel Girls Video Leak: चंडीगढ़ MMS लीक कांड के तार मुंबई और गुजरात से जुड़ रहे हैं. इस मामले में चौथे शख्स की कभी भी गिरफ्तारी हो सकती है. आरोपी लड़की के पास से एक डिवाइस मिला है, जिसे जांच के लिए भेजा गया है. इसी डिवाइस में वीडियो सेव की जाती थीं. सोमवार को मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के गर्ल्‍स हॉस्‍टल एमएमएस कांड में गिरफ्तार छात्रा और दो युवकों को अदालत में पेश किया गया था.  
 

अदालत ने तीनों को सात दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है. SIT रिमांड के बाद से ही मामले की जांच में जुट गई है और सोमवार शाम से आरोपियों से पूछताछ चल रही है. SIT से जुड़ी एक DSP ने कैंपस का भी दौरा किया था, जहां उन्होंने पूछताछ की. अब इस मामले के तार अब मुंबई और गुजरात से भी जुड़ रहे हैं.   

पु‍लिस सूत्रों के मुताबिक, आरोपियों के मोबाइल फोन पर गुजरात व मुंबई से भी फोन कॉल्स आई हैं. उनका इनसे क्या कनेक्शन है इस बारे में SIT टीम पूछताछ कर रही है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इस मामले में एक चौथा शख्स भी है जो युवती को ब्लैकमेल कर रहा था. उसका गिरफ्तार होना बाकी है. उसे पकड़ने के लिए टीम निकल चुकी है. वहीं, आरोपी छात्रा अपने बॉयफ्रेंड सन्नी को जो वीडियो भेजती थी, उस वीडियो को सन्नी एक डिवाइस में स्टोर करता था. सन्नी से वह डिवाइस रिकवर कर ली गई है और उसको फॉरेंसिक टीम को भेज दिया गया है. 

हालांकि इस मामले में एसएसपी विवेक शील सोनी ने बड़ा दावा किया है, उन्होंने कहा कि अब तक सिर्फ एक ही वीडियो सामने आया है जो आरोपी का ही है. इसके अलावा और कोई वीडियो जांच में सामने नहीं आया है. मोहाली एसएसपी के मुताबिक, गिरफ्तार की गई छात्रा ने पूछताछ में बताया है कि उसने किसी दूसरी छात्रा का वीडियो रिकॉर्ड नहीं किया है. उसने सिर्फ अपना ही वीडियो रिकॉर्ड करके भेजा है. वहीं आरोपी का मोबाइल फोन फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है. 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like