Jobs Haryana

Chandigarh Girls Hostel MMS Scandal : चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में 60 छात्राओं के वीडियो वायरल, छात्रा ने ही बनाए थे वीडियो, गिरफ्तार

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में 60 छात्राओं के नहाते वक्त वीडियो बना दिए गए। यह वीडियो कालेज की ही एक छात्रा ने बनाए। छात्रा इन वीडियो को अपने शिमला के रहने वाले एक दोस्त को भेजती थी, जिसने इन्हें इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। 

 | 
Chandigarh Girls Hostel MMS Scandal : चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में 60 छात्राओं के वीडियो वायरल, छात्रा ने ही बनाए थे वीडियो, गिरफ्तार

चंडीगढ़। Chandigarh Girls Hostel MMS Scandal : मोहाली स्थित गर्ल्स हास्टल में सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक छात्रा कई अन्य दूसरी छात्राओं की नहाते वक्त वीडियो बनाती थी और इन वीडियो को अपने एक दोस्त को भेजती थी। दोस्त शिमला का रहने वाला है। छात्रा के दोस्त ने इन वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया है। छात्राओं ने जब अपनी वीडियो इंटरनेट पर देखी तो सन्न रह गईं। मामले की शिकायत कालेज प्रबंधन को दी गई, लेकिन प्रशासन चुप्पी साधे रहा। 

गत रात्रि अचानक कुछ छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास किया तो मामले ने तूल पकड़ा। बताया जा रहा है कि आठ छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास किया है। सभी को अस्पताल में ले जाया गया है। वहीं, यूनिवर्सिटी में छात्राओं ने प्रदर्शन शुरू कर दिया है। आरोपित छात्रा को हिरासत में ले लिया गया है।   

  • केजरीवाल बोले- पीड़ित बेटियां हिम्मत रखें, दोषियों को कड़ी सजा देंगे

    आम आदमी पार्टी के प्रमुख व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में एक लड़की ने कई छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो रिकार्ड करके Viral किए हैं। यह बेहद संगीन और शर्मनाक है। इसमें शामिल सभी दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी। पीड़ित बेटियां हिम्मत रखें। हम सब आपके साथ हैं। सभी संयम से काम लें।

  • छात्रा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

    मोहाली के एसएसपी विवेक सोनी का कहना है कि यह एक छात्रा द्वारा शूट किए गए और प्रसारित किए जा रहे वीडियो का मामला है। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित छात्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस घटना से संबंधित किसी की मौत की सूचना नहीं है। मेडिकल रिकार्ड के अनुसार, कोई प्रयास (आत्महत्या करने) की सूचना नहीं है।

  • मंत्री हरजोत बैंस ने की शांति की अपील

    पंजाब के शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने कहा कि वह चंडीगढ़ विश्वविद्यालय के सभी छात्रों से विनम्रतापूर्वक अनुरोध करते हैं कि शांत रहें, किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। यह एक बहुत ही संवेदनशील मामला है और हमारी बहनों और बेटियों की गरिमा से संबंधित है। मीडिया सहित हम सभी को बहुत सतर्क रहना चाहिए, यह एक समाज के रूप में अब हमारी भी परीक्षा है।

  • केंद्रीय मंत्री सोमप्रकाश बोले- कड़ी कार्रवाई करे पुलिस

    केंद्रीय मंत्री सोमप्रकाश ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। कहा कि इस घटना में शामिल लोगों के खिलाफ पुलिस को गंभीर कार्रवाई करनी चाहिए, ताकि ऐसी घटनाएं दोबारा न हों। 

  • मीत हेयर बोले- किसी छात्रा ने नहीं की आत्महत्या

    पंजाब के कैबिनेट मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हुई घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। कहा कि यह मामला बहुत संवेदनशील है, इसलिए मैं सभी से असत्यापित समाचारों को फारवर्ड करने से बचने का अनुरोध करता हूं। मोहाली के उपायुक्त और एसएसपी पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। किसी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

  • आरोपित छात्रा हिरासत में

    एसएसपी मोहाली ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि यह केस एक छात्रा के द्वारा अन्य छात्राओं का वीडियो शूट करने का है। इस मामले में FIR दर्ज कर आरोपित छात्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस घटना से संबंधित किसी की भी मौत की कोई सूचना नहीं है। मेडिकल रिकार्ड के अनुसार किसी के भी द्वारा आत्महत्या करने की कोई सूचना नहीं मिली है।

  • पंजाब महिला कमीशन की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी व डीसी मोहाली चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी पहुंचे

  • चंडीगढ़ में एमएमएस स्कैंडल के तूल पकड़ने के बाद पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी मौके पर पहुंच गई हैं। जिला उपायुक्त भी मौके पर पहुंचे हैं। 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like