Jobs Haryana

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah से 'चंपक चाचा' ने लिया ब्रेक! मेकर्स से पंगा या चोट बनी कारण; जानें यहां

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) करीब 14 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है.
 | 
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah से 'चंपक चाचा' ने लिया ब्रेक! मेकर्स से पंगा या चोट बनी कारण; जानें यहां

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) करीब 14 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. तारक मेहता... के हर किरदार को घर-घर में पहचाना जाता है.

ऐसे में अगर कोई भी किरदार कुछ समय के लिए भी दिखाई ना दे तो दर्शक बेचैन होने लगते हैं. अब ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि तारक मेहता में जेठालाल (Jethalaal) के बापूजी चंपकलाल (Champaklaal) का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट (Amit Bhatt) ने शूटिंग से ब्रेक ले लिया है.

चंपक चाचा (Champak Chacha) के शो से ब्रेक लेने की खबरों ने उनके फैंस को बुरी तरह से निराश कर दिया है.

चंपक चाचा ने क्यों लिया ब्रेक

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में चंपकलाल का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट (Amit Bhatt Champak Chacha) कुछ दिनों पहले शो की शूटिंग के दौरान सेट पर बुरी तरह से घायल हो गए थे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक चंपक चाचा यानी अमित भट्ट (Amit Bhatt Tv Shows) को डॉक्टर्स ने बेड रेस्ट की सलाह दी है. जिसमें उन्हें कुछ दिन शूटिंग से छुट्टी लेनी होगी.

ऐसे में कुछ समय तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episode) के फैंस को चंपक चाचा स्क्रीन पर नहीं दिखाई देंगे.

मेकर्स से पंगे की उड़ी अफवाह

मेकर्स से पंगे के चलते पिछले दिनों कुछ एक्टर्स ने शो को अलविदा कह दिया था. ऐसे में अगर कोई भी किरदार स्क्रीन पर नहीं दिखाई देता तो लोगों में यह भावना आने लगती है कि वह एक्टर भी शो को अलविदा कहकर चल दिया है.

यही कारण है कि चंपकलाल (Champaklaal) यानी अमित भट्ट के स्क्रीन पर ना दिखने से भी लोगों को यही लगने लगा कि उनका भी मेकर्स के साथ पंगा हो गया है. लेकिन ऐसा नहीं है, अमित भट्ट (Amit Bhatt Injury) को डॉक्टर्स ने बेड रेस्ट की सलाह दी है इसलिए वह शूटिंग से दूर हैं.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like