Jobs Haryana

CWG 2022 Cricket Update: भारत और इंग्लैंड के बीच मुकाबले का समय बदला, अब इस समय शुरू होगा मैच

CWG 2022 INDW vs ENGW: भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल मैच भारतीय समयानुसार रात 10.30 बजे खेला जाना था, लेकिन अब इसके समय में बदलाव हो गया है.
 | 
IND vs ENG, India Vs England, cwg, Commonwealth Games, cricket news, harmanpreet kaur, कॉमनवेल्थ गेम्स, हरमनप्रीत कौर, भारत बनाम इंग्लैंड

हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली भारतीय महिला क्रिकेट टीम शनिवार (6 अगस्त) को कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में महिला क्रिकेट इवेंट के पहले सेमीफाइनल में मेजबान इंग्लैंड से भिड़ेगी. वहीं, दूसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया यह तय करने के लिए न्यूजीलैंड से भिड़ेगा कि गोल्ड मेडल के लिए कौन-सी टीम आगे जाएगी.

इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराकर ग्रुप बी में शीर्ष स्थान हासिल किया और टीम इंडिया ग्रुप ए में टी20 विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के पीछे दूसरे स्थान पर है. भारत और इंग्लैंड मैच को लेकर एक बड़ा बदलाव सामने आया है. दरअसल, भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले सेमीफाइनल मैच के समय में बदलाव कर दिया गया है.

टीम इंडिया ने पिछले साल सीमित ओवरों की सीरीज के लिए इंग्लैंड का दौरा किया था. इंग्लैंड तीन मैचों की टी20 सीरीज में भारतीय टीम को 2-1 से हराने में सफल रही थी. भारत शनिवार की भिड़ंत में मेजबान टीम से मुकाबला करना चाहेगा और कम से कम सिल्वर मेडल सुनिश्चित करना चाहेगा. बता दें कि कॉमनवेल्थ गेम्स में महिला क्रिकेट पहली बार भाग ले रहा है. दो सेमीफाइनल में हारने वाली टीमें रविवार को ब्रॉन्ज मेडल के प्लेऑफ मैच में भिड़ेंगी.

भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल मैच भारतीय समयानुसार रात 10.30 बजे खेला जाना था, लेकिन अब इसके समय में बदलाव हो गया है. इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले सेमीफाइनल का समय भी बदल गया है. भारत ने टी20 क्रिकेट में केवल एक दिन-रात का खेल खेला है और वह बारबाडोस के खिलाफ चल रहे कॉमनवेल्थ गेम्स में खेला गया था, लेकिन हरमनप्रीत कौर के नेतृत्व वाली टीम के अंतिम चार में पहुंचने के साथ ही आयोजकों ने भारतीय दर्शकों के लिए एक बड़ा बदलाव किया है.

जानें कब, कहां कैसे देखें भारत बनाम इंग्लैंड मैच

भारत महिला बनाम इंग्लैंड महिला कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 सेमीफाइनल मैच कब खेला जाएगा?
भारत महिला बनाम इंग्लैंड महिला कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 सेमीफाइनल मैच शनिवार (6 अगस्त) को खेला जाएगा.

भारत महिला बनाम इंग्लैंड महिला कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 सेमीफाइनल मैच कहां खेला जाएगा?
भारत महिला बनाम इंग्लैंड महिला कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 सेमीफाइनल मैच एजबेस्टन, बर्मिंघम में खेला जाएगा.

भारत महिला बनाम इंग्लैंड महिला कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 सेमीफाइनल मैच किस समय शुरू होगा?
भारत महिला बनाम इंग्लैंड महिला कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 सेमीफाइनल मैच भारतीय समयानुसार शाम 3.30 बजे से शुरू होगा.

भारत बनाम इंग्लैंड महिला कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 मैच का भारत में प्रसारण कौन सा चैनल करेगा?
भारत बनाम इंग्लैंड महिला कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 का प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा.

भारत बनाम इंग्लैंड महिला कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 मैच की भारत में लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकता हूं?
भारत बनाम इंग्लैंड महिला कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग भारत में Sony LIV ऐप और वेबसाइट पर उपलब्ध होगी.

भारतीय महिला क्रिकेट टीम: शेफाली वर्मा, स्मृति मंधाना, जेमिमा रोड्रिग्स, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), तानिया भाटिया (विकेटकीपर), दीप्ति शर्मा, पूजा वस्त्राकर, राधा यादव, स्नेह राणा, मेघना सिंह, रेणुका सिंह.

इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम: डेनियल व्यॉट, सोफिया डंकले, एलिस केप्से, नताली स्किवर (कप्तान), एमी जोन्स (विकेटकीपर), माइया बाउचियर, कैथरीन ब्रंट, सोफी एक्लेस्टोन, फ्रेया केंप, इजी वॉन्ग, सारा ग्लेन.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like