Jobs Haryana

CM Yogi हमारे अपार्टमेंट पर चलवा दो बुलडोजर! लोगों की चौंकाने वाली मांग; ये है वजह

Kanpur News: कानपुर (Kanpur) के कुछ लोगों ने सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से अपना अपार्टमेंट गिराने की मांग की है. इसके पीछे की जो वजह लोगों ने बताई है वो चौंकाने वाली हैं. 

 | 
CM Yogi हमारे अपार्टमेंट पर चलवा दो बुलडोजर! लोगों की चौंकाने वाली मांग; ये है वजह

KDA Residency Society: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां कुछ लोगों ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से खुद अपना ही आशियाना ध्वस्त करने की मांग कर दी है. सीएम योगी आदित्यनाथ से ऐसी अपील पहली बार किसी ने की है. केडीए रेजीडेंसी सोसाइटी (KDA Residency Society) में रहने वाले लोगों ने सीएम योगी से अपना अपार्टमेंट तोड़ने की अपील करते हुए गेट पर एक बैनर भी लगा दिया है, जिसपर अपार्टमेंट तोड़ने की अपील के बारे में लिखा है. 

अनोखी अपील के पीछे क्या है वजह? 

बता दें कि कानपुर में केडीए रेजिडेंसी सोसाइटी के लोगों ने सीएम योगी आदित्यनाथ से उनके अपार्टमेंट को ध्वस्त करने के लिए कहा, 'बिल्डिंग में बड़ी दरारें पड़ गई हैं.' 

 
सोसाइटी के लोगों ने लगाया ये आरोप 

केडीए रेजीडेंसी सोसाइटी के लोगों का कहना है कि अपार्टमेंट उस गुणवत्ता से नहीं बने जिसका हमसे वादा किया गया था. घटिया निर्माण सामग्री का इस्तेमाल किया गया है. बिल्डिंग जर्जर हो गई है और हमें इसके गिरने की आशंका है. अधिकारियों ने इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है. 

यूजर्स ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन 

गौरतलब है कि कानपुर की केडीए रेजीडेंसी सोसाइटी के लोगों की इस अनोखी मांग पर नेटिजंस ने अलग-अलग तरह के रिएक्शन दिए हैं. अनिल शुक्ला नामक एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया कि हर डेवलपमेंट अथॉरिटी की यही हालत है. क्या केडीए और क्या डीडीए. 

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि इन दिनों आवास के बुनियादी ढांचे का कितना बुरा हाल है. लोग अपनी मेहनत की कमाई से 20-30 साल की ईएमआई के साथ घर खरीदते हैं. निर्माण के 5-10 साल के भीतर ही उस जगह को किराए पर देना भी मुश्किल हो जाता है. एक घर में सिर्फ 10-15 साल रहने के लिए 30-50 लाख रुपये. 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like