home page

200 रुपये से कम में खरीदें ये अनोखा Bulb, घर को करेगा रोशन, बिना बिजली के भी करेगा काम!

Rechargeable LED Inverter Bulb: गर्मी के इस मौसम में लंबे समय के लिए बिजली चली जाती है. आज हम आपको एक ऐसे बल्ब के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे आप 200 रुपये से कम में खरीद सकते हैं और जो बिना बिजली के भी काम करता है.. 

 | 
200 रुपये से कम में खरीदें ये अनोखा Bulb, घर को करेगा रोशन, बिना बिजली के भी करेगा काम!

LED Inverter Bulb Price in India: हर दिन तापमान बढ़ ही रहा है और गर्मी के साथ-साथ देश के कई देशों में बिजली की समस्या भी काफी ज्यादा है. अगर आप भी इस तरह की परेशानी से जूझ रहे हैं तो हमारे पास आपके लिए एक कमाल के प्रोडक्ट की जानकारी है. हम आपको 200 रुपये से भी कम के प्रोडक्ट के बारे में बता रहे हैं जिससे आप अपने घर को बिना बिजली के भी रोशन कर सकेंगे.. 

बिना बिजली के भी काम करेगा ये LED Inverter Bulb 

सबसे पहले हम RSCT 9W Inverter LED Bulb की बात कर रहे हैं जो एक रिचार्जेबल इमरजेंसी एलईडी बल्ब है. आपको बता दें कि ये एक AC/DC बल्ब है जो सफेद रंग में आता है और 9W के पावर में उपलब्ध है. यह 220-240V की बैटरी कपैसिटी से लैस है और इसमें 2200mAh की रिचार्जेबल बैटरी दी गई है. 

आपको बता दें कि फुल चार्ज होने में इसे 6-8 घंटों का का समय लगता है और आप इसे तब भी इस्तेमाल कर सकते हैं जब बिजली न आ रही हो. अगर घर में लाइट न हो, तो ये एलईडी इन्वर्टर बल्ब 5 घंटे तक का शानदार बैकअप देता है. प्लास्टिक और एल्युमीनियम का बना ये बल्ब कहीं भी इस्तेमाल किया जा सकता है. इसे अमेजन (Amazon) से आप 179 रुपये में खरीद सकते हैं. 

एक और भी है ऑप्शन 

Boost 15W Inverter LED Bulb भी ek ऑप्शन है लेकिन इसकी कीमत 299 रुपये है. इस बल्ब को भी अमेजन (Amazon) से खरीदा जा सकता है. आपको बता दें कि ये एक रिचार्जेबल इमरजेंसी LED बल्ब है जो 15W के पावर के साथ आती है. यह भी एक AC/DC बल्ब है जिसे आप कहीं भी इस्तेमाल कर सकते हैं. इसकी खासियत यही है कि ये खुद चार्ज होता है और फिर लाइट जाने के बाद अपने आप ही ऑन हो जाता है. ये इन्वर्टर बल्ब पॉली कार्बोनेट से बना है और फुल चार्ज होने के बाद यह 4 घंटे तक उपयोग में लाया जा सकता है. कई रंगों में उपलब्ध ये बल्ब बहुत किफायती है. 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like