Jobs Haryana

Bulldozer Action: योगी स्टाइल में खट्टर सरकार का एक्शन, कुख्यात गैंगस्टर की 3 मंजिला कोठी पर चला बुलडोजर

Demolition in Haryana: हरियाणा में भी यूपी की तरह बुलडोजर एक्शन देखने को मिला. कुख्यात अपराधी के अवैध निर्माण पर मानेसर नगर निगम की टीम ने बुलडोजर चलाया. 

 | 
Bulldozer Action: योगी स्टाइल में खट्टर सरकार का एक्शन, कुख्यात गैंगस्टर की 3 मंजिला कोठी पर चला बुलडोजर

Haryana Bulldozer Action: हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार भी अब यूपी की योगी सरकार की राह पर चल पड़ी है. हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर सूबे गुर्जर के खिलाफ बुलडोजर एक्शन देखने को मिला है. गैंगस्टर के मानेसर में बने अवैध घर को मानेसर निगम की टीम ने तोड़ दिया है. नगर निगम की टीम शुक्रवार को गैंगस्टर के घर बुलडोजर लेकर पहुंची और तोड़फोड़ की. इससे पहले गुरुवार को भी सूबे गुर्जर के घर पर बुलडोजर एक्शन देखने को मिला था.  

लगातार दूसरे दिन चला बुलडोजर 

मानेसर निगम के अधिकारी ने बताया कि गैंगस्टर का मकान गांव की अवैध जमीन पर बना हुआ था. ये मकान करीब साढ़े तीन हजार वर्ग गज में बना हुआ था. गुरुवार को भी यहां तोड़ फोड़ की गई थी. गैंगस्टर ने इस मकान को बनाने के लिए निगम से कोई स्वीकृति नहीं ली थी. ये अवैध तरीके से बनाया हुआ घर था. इसीलिए निगम को बुलडोजर एक्शन करना पड़ा. इस दौरान गांव में भारी पुलिस बल तैनात रहा. 

जेल में सजा काट रहा है गैंगस्टर 

गैंगस्टर सूबे सिंह गुर्जर का हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान, उत्तर प्रदेश और पंजाब सहित कई राज्यों में दबदबा था. वो 40 से ज्यादा मामलों में वॉन्टेड था. हरियाणा में 11 हत्या और 12 हत्या के प्रयास के मामलों में वह आरोपी है. वो फिलहाल अपने खिलाफ चल रहे मामलों की सजा काट रहा है. वो अभी भोंडसी जेल में बंद है.  

15 साल से अपराध की दुनिया में सक्रिय 

गौरतलब है कि गैंगस्टर सूबे सिंह ने साल 2005 से गैंगस्टर कौशल के साथ जुर्म की दुनिया में एक्टिव था. वो दोनों हत्या, हत्या के प्रयास, फिरौती, धमकी देने के 40 से ज्यादा वारदातों में शामिल रहे. एक साल पहले एसटीएफ की टीम ने उसे पकड़ा था. सूबे सिंह मूलरूप से गांव बडगुर्जर का रहने वाला है, जहां ये बुलडोजर एक्शन देखने को मिला है. 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like