Jobs Haryana

Bollywood Celebs: Alia Bhatt से लेकर Kareena Kapoor तक, इन सेलेब्स ने बेबी डिलीवरी के लिए चुना सी-सेक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेसेज अक्सर अपने फैशन सेंस और स्टाइल के कारण सुर्खियों में छाए रहते हैं. एक्ट्रेसेज पर्सनल लाइफ और च्वाइस के कारण भी गॉसिप गलियारों में चर्चा का विषय बनती हैं. 
 | 
Bollywood Celebs: Alia Bhatt से लेकर Kareena Kapoor तक, इन सेलेब्स ने बेबी डिलीवरी के लिए चुना सी-सेक्शन

Bollywood Actress Delivers Baby C-Section: बॉलीवुड एक्ट्रेसेज अक्सर अपने फैशन सेंस और स्टाइल के कारण सुर्खियों में छाए रहते हैं. एक्ट्रेसेज पर्सनल लाइफ और च्वाइस के कारण भी गॉसिप गलियारों में चर्चा का विषय बनती हैं. हाल ही में आलिया भट्ट ने एक बेबी को जन्म दिया है. ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि आलिया भट्ट की डिलीवरी सी-सेक्शन के जरिए हुई है. ऐसे तो सी-सेक्शन उन ही महिलाओं को दिया जाता है, जिन्हें सामान्य डिलीवरी में किसी तरह की परेशानी आ रही हो. आइए यहां जानते हैं किन-किन सेलेब्स ने सी-सेक्शन के जरिए बेबीज को जन्म दिया है. 

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)- करीना कपूर अपनी फिटनेस और स्टाइल के लिए इंडस्ट्री में मशहूर हैं. करीना ने   अपने दोनों बेबीज तैमूर और जेह के जन्म के दौरान सी-सेक्शन करवाया था. 

नेहा धूपिया (Neha Dhupia)- एक्ट्रेस नेहा धूपिया के दो बच्चे हैं. ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि नेहा धूपिया ने दूसरे बच्चे के जन्म के दौरान सी-सेक्शन करवाया था क्योंकि उन्हें कुछ कॉम्पलिकेशन्स आए थे. 

सानिया मिर्जा (Sania Mirza)- टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपने बेटे के जन्म के वक्त सी-सेक्शन कराया था. सानिया ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह सी-सेक्शन के बाद कुछ महीनों तक उन्हें हैवी वर्कआउट या ट्रेनिंग करने की परमिशन नहीं थी. 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)- आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपने बेबी डिलीवरी के लिए सी-सेक्शन को चुना था. 


भारती सिंह (Bharti Singh)- भारती सिंह ने भी बेटे को सी-सेक्शन के जरिए डिलीवर किया था. भारती बेबी के जन्म के दो-तीन दिन बाद से ही शूटिंग पर लौट आई थीं. 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like