Jobs Haryana

Bold Web Series: ‘आश्रम’ से कई गुना ज़्यादा बोल्ड हैं ये वेब सीरीज, अगर हैं शौकीन तो, प्ले करने से पहले कर लें दरवाजा बंद

 | 
Bold Web Series: ‘आश्रम’ से कई गुना ज़्यादा बोल्ड हैं ये वेब सीरीज, अगर हैं शौकीन तो, प्ले करने से पहले कर लें दरवाजा बंद

आज हम आपको ऐसी पांच वेब सीरीज के नाम बताएंगे जिन्हें उनके बोल्ड सींस की वजह से काफी देखा गया. और उनके किरदार पब्लिक में काफी फेमस हुए.

ई

बोल्ड वेब सीरीज (Bold Web Series) में सबसे पॉपुलर इस वेब सीरीज में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने जबरदस्त बोल्ड सीन दिए. उनके इन बोल्ड सींस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. इन बोल्ड सींस की वजह से यह वेब सीरीज काफी चर्चा में रही थी.
 

ई

आश्रम

ओटीटी वेब सीरीज (OTT Web Series) में आश्रम सबसे ऊपर है इस वेब सीरीज में कई बोल्ड सीन दिए गए हैं. टीवी एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhary) ने कई सारे इंटिमेट सीन दिए हैं जिसके कारण यह वेब सीरीज काफी हिट रही.

ई

सेक्रेड गेम्स

इस वेब सीरीज में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने राजश्री देशपांडे के साथ जबरदस्त बोल्ड सीन दिए हैं. यहां तक कि राजश्री देशपांडे एक सीन में न्यूड भी हो गई थीं. इस सिम की वजह से यह वेब सीरीज काफी चर्चा में रही थी और लोगों ने इस पर आपत्ति भी जताई थी.

ई

इस वेब सीरीज में मशहूर टीवी एक्ट्रेस ‘निया शर्मा’ ने कई सारे इंटिमेट सीन दिए हैं जिसकी वजह से यह वेब सीरीज दर्शकों को काफी पसंद आई.

गंदी बात

गंदी बात वेब सीरीज के कई सारे पार्ट्स आ चुके हैं इस वेब सीरीज में ‘फ्लोरा सैनी’ से लेकर ‘अन्वेषी’ जैन तक ने काम किया है. दोनों ने ही वेब सीरीज में कई सारे बोल्ड सीन दिए हैं जिसने दर्शकों को यह वेब सीरीज देखने पर मजबूर किया.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like