Jobs Haryana

Bigg Boss 16: टीना दत्ता ने शालीन के इस राज से उठाया पर्दा, बोलीं- जब सौंदर्या बाथरूम में नहा रही होती है तो...भड़क गए लोग

 | 
bigboss

Bigg Boss 16: टीना दत्ता ने 'बिग बॉस 16' के लेटेस्ट एपिसोड में कई खुलासे किये है। हाल ही में टीना दत्ता ने प्रियंका के सामने ऐसे सीक्रेट से पर्दा उठा दिया कि घरवाले सुन लेंगे तो हैरान रह जाएंगे। ये समझ लीजिए कि टीना ने नेशनल टेलीविजन पर एक आदमी के कैरेक्टर की धज्जियां उड़ा दीं।

ऐसी बातें बोलूंगा कि शो की टीआरपी छुएगी आसमान 

टीना कहना शुरू किया कि शालीन ने घर में आने से पहले ही उनके साथ प्यार का प्लान करने की प्लानिंग की थी। शालीन इन बातों से इनकार नहीं कर सकते हैं। टीना ने कहा कि जिस दिन सौंदर्या बाहर जाएगी तो ऐसी बातें बोलूंगा कि शो की टीआरपी आसमान पर चली जाएगी। 

उन्होंने गौतम के साथ मिलकर सौंदर्या के बारे में गंदी बातें भी की हैं।  शालीन ने बिग बॉस के घर में उनसे कुछ बहुत ही घटिया चीज मांगी थी। कोई ऐसी चीज, जिसके बारे में वह कैमरे पर नहीं बता सकतीं।

सुनकर उड़ गए प्रियंका के होश 
 
इसके बाद जो टीना ने इशारों में प्रियंका से कहा कि तुम बताओ ये दो बार जाता है बाथरूम में और वहां एक ही लड़की होती है। तो बताओ क्यों और कैसे?मुमकिन  है। जब तुम जाते तो तब ही क्योंकि बाथरूम का लॉक खराब होता है। टीना ने बातों में प्रियंका को हिट करने की कोशिश की उन्होंने एक बैग का चेन बार-बार खोला और बंद किया प्रियंका बिना बोले ही समझ गईं।

पीछे से गाना भी गाया कुंडी मत खड़काओ राजा! 

दरअसल,आपको बता दें कि  ये घटना  कई दिन पहले की है जब शालीन बाथरूम में जा रहे थे उन्होंने बाहर देखा कि सौंदर्या का माइक टंगा हुआ है फिर वो बिना नॉक किए हुए बाथरूम में घुस गए। जिससे टीना और प्रियंका के सामने सबकुछ नजर आ रहा था। ये घटना एक और बार हुई जब शालीन बिना नॉक किए अंदर गए और तब भी वॉशरूम में प्रियंका ही थीं। शिव ने पीछे से गाना भी गाया कुंडी मत खड़काओ राजा...। 

टीना पर भड़के लोग बोली ये बात!
 
वजह चाहे जो भी हो, लेकिन टीना ने शालीन के बारे में जिस तरह की बातें की हैं, उनसे लोग भड़क गए हैं और उन्होंने एक्ट्रेस की इस हरकत को 'घटिया और घिनौना' बताते हुए शर्मिंदगी जताई है।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like