Jobs Haryana

Sonali Phogat Case में बड़ा खुलासा, सुधीर ने कबूला सोनाली के कहने पर मंगवाई थी ड्रग्स

 | 
Sonali Phogat Case में बड़ा खुलासा, सुधीर ने कबूला सोनाली के कहने पर मंगवाई थी ड्रग्स

फतेहाबाद :- Sonali हत्याकांड में बड़ा खुलासा सामने आया है. Report के मुताबिक CBI को जांच सौंपने ले सुधीर सांगवान ने गोवा Police को अपना कबूलनामा दे दिया था जिसमें उसने कुछ सनसनीखेज खुलासे किए हैं. अपने बयान में सुधीर सांगवान ने दावा किया है कि सोनाली फोगाट के कहने पर ही उसने वेटर से MDMA ड्रग्स मंगवाई थी. 

नाक के जरिए ली Drugs  

उन्होंने बताया कि कर्लीज Club जाने से पहले सोनाली, सुखविंदर और उन्होने खुद वो ड्रग्स नाक के जरिये ली थी. इसके बाद सोनाली फोगाट सुधीर के साथ स्कूटर पर बैठकर Hotel लियोनी से कर्लीज क्लब गई और सुखविंदर दूसरे स्कूटर पर उनके साथ ही गया था. कर्लीज होटल में सुधीर- सुखविंदर के साथ Cake काट रही युवतियों की पहचान भी हो गई है. उनमें से एक युवती सुखविंदर की महिला मित्र वायना है जो कि एक Airlines में Air Hostess है और दूसरी युवती वायना की Friend है. 

नशे की हालत में निकल गया कपड़ों में ही शौच 

सुधीर सांगवान का कहना है कि कर्लीज क्लब में उन्होंने बीयर, Orange Juice, काकटेल और एक केक भी मंगवाया था. रात 1 बजे वो सोनाली को साथ लेकर Dance Flor पर गया था. जहां पहले ड्रग्स और बाद में शराब पीने के कारण सोनाली की तबियत ज्यादा बिगड़ गई थी. 

दो बार बिगड़ी तबीयत 

अपने बयान में सुधीर सांगवान ने बताया है कि शराब पीने  के बाद जब डांस करने गए तो सोनाली फोगाट की दो बार तबियत खराब हुई और सोनाली ने उसे वाशरूम में ले जाने के लिए कहा. सोनाली वहा पहली बार उल्टी करके वापिस लौट आई. दूसरी बार उसने कहा कि उसकी तबियत ज्यादा बिगड़ रही है फिर वो दोबारा वाशरूम लेकर गया तो वो वहां बैठ गई और कपड़ों में ही शौच कर दिया. सुधीर ने यह भी बताया कि सोनाली को उसने साफ किया तब सोनाली ने उसे कहा कि उसे नशा ज्यादा हो गया है और चल नहीं पाएंगी. जिसके चलते वो दो घंटे तक वाशरूम में बैठे रहे और वो सोनाली को पानी पिलाता रहा. 

खुद ही घिरता गया सुधीर सांगवान 

  • सुधीर ने दावा किया है कि सोनाली की इच्छा थी एमडीएमए ड्रग्स लेने की तो, क्या वो लोग पहले भी लेते रहते थे ड्रग्स. 

  • सुधीर को पता था कि सोनाली ने ड्रग्स ली हुई है और इसके बावजूद शराब और बीयर दोबारा मंगवाकर क्यों पिलाई गई. 

  • सोनाली की तबियत इतनी बिगड़ी थी कि कपड़ों में शौच हो गया, इसके बावजूद उसे अस्पताल की बजाए Resort लेकर क्यों गया. 

  • जब सुधीर को शुरू से पता था कि ड्रग के कारण तबियत बिगड़ी तो शुरूआत में परिवार को हार्टअटैक क्यों कहा गया. 

  • पहली बार रात ढाई बजे सुधीर को पता लग गया कि सोनाली को ओवरडोज हो गया तो सुबह 6 बजे तक कर्लीज में क्यों रूके रहे. 

CBI खुद करेगी पूछताछ  

रिपोर्ट के मुताबिक गोवा पुलिस ने सोनाली फोगाट हत्याकांड केस की डायरी के साथ ही सुधीर सांगवान द्वारा दिए गए बयान की एक प्रति भी सीबीआइ को Hand Over की है. आपको बता दें कि सीबीआइ टीम ने सुधीर और सुखविंदर से पूछने के लिए अपने सवालों की अलग से सूची तैयार की है. कोर्ट से अनुमति जाने के बाद CBI Team इस मामले में सुधीर सांगवान व सुखविंदर का Remand लेकर उनसे इस मामले से जुड़े सभी सवालों के जवाब जानने का प्रयास करेगी. 

 
 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like