Jobs Haryana

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान पहली बार जैकेट में दिखे राहुल, यहां देखिए तस्वीरें

भारत जोड़ो यात्रा का नेतृत्व कर रहे कांग्रेस सांसद राहुल गांधी अपनी यात्रा के अंतिम चरण के लिए गुरुवार को पंजाब से जम्मू पहुंचे।
 | 
भारत जोड़ो यात्रा के दौरान पहली बार जैकेट में दिखे राहुल, यहां देखिए तस्वीरें

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा का नेतृत्व कर रहे कांग्रेस सांसद राहुल गांधी अपनी यात्रा के अंतिम चरण के लिए गुरुवार को पंजाब से जम्मू पहुंचे। राहुल जो सिर्फ एक टी-शर्ट पहनकर भीषण सर्दी में उत्तर भारत में मार्च कर रहे थे, आज पहली बार जैकेट में नजर आए  हैं। 

जानकारी के अनुसार सुबह से पूरे जम्मू में बूंदाबांदी के कारण राहुल ने आखिरकार जैकेट पहन ली, लेकिन कुछ देर बाद उन्होने जैकेट उतार दी और अपनी सिग्नेचर व्हाइट टी-शर्ट में फिर से चलते देखा गया।

अब तक की 125 दिनों की यात्रा के दौरान राहुल ने 3,400 किलोमीटर का सफर तय  किया है। यात्रा के दौरान राहुल ने विपक्षी दलों पर भी जम कर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें ठंड लगेगी तो वह और कपड़े पहनेंगे, जो अब तक देखने को  नहीं मिला।

52 वर्षीय कांग्रेस नेता 25 जनवरी को जम्मू और कश्मीर के रामबन जिले के बनिहाल में राष्ट्रीय ध्वज फहराने के लिए तैयार हैं, और दो दिन बाद - 27 जनवरी को अनंतनाग के रास्ते श्रीनगर में प्रवेश करने वाले हैं।

आज सुबह कठुआ के हटली मोड़ से शुरू हुई यात्रा को पुलिस और अर्धसैनिक बल दोनों ने गांधी परिवार और उनके सह-यात्रियों के घेराव के साथ बड़े पैमाने पर सुरक्षा प्रदान की है। कई जगह जैमर भी लगाए गए हैं। 

बता दें कि राहुल को पहले सुरक्षा एजेंसियों द्वारा कश्मीर में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कुछ हिस्सों में नहीं चलने की सलाह दी गई थी। जैसा ही उन्होंने जम्मू में प्रवेश किया, उनका भव्य स्वागत किया गया और शीर्ष कश्मीरी नेता और नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने उनका स्वागत किया। 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like