Jobs Haryana

Bhakra Dam: छात्र का उत्तर देख टीचर ने पकड़ा अपना सिर, सोशल मीडिया यूजर हंस-हंस के हुए लोट-पोट

Viral News: स्टूडेंट ने भाखड़ा नांगल डैम (Bhakra Nangal Dam) को लेकर पूछे गए सवाल का जो उत्तर दिया वो हैरान करने वाला है. लोग ने इस पर मजेदार रिएक्शन दिए हैं. 
 | 
छात्र का उत्तर देख टीचर ने पकड़ा अपना सिर, सोशल मीडिया यूजर हंस-हंस के हुए लोट-पोट

Viral Answer Sheet: इंसान के जीवन में पढ़ाई का महत्व बहुत ज्यादा है. ज्ञान से एक अच्छे व्यक्तित्व का निर्माण होता है. कुछ बच्चों का पढ़ाई में खूब मन लगता है, लेकिन कुछ ऐसे भी होते हैं जो हमेशा पढ़ाई से दूर भागते रहते हैं. ऐसे में वो कई तरह के बहाने बनाते हैं और ऐसी बातें बताते हैं जिनको सुनकर आपकी हंसी छूट जाएगी. ऐसे ही एक बच्चे की आंसर शीट इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral) हो रही है. स्टूडेंट से भाखड़ा नांगल बांध (Bhakra Nangal Dam) को लेकर सवाल किया गया था, लेकिन उसने जो उत्तर दिया वो बहुत ही अजीब है.

स्टूडेंट का उत्तर हुआ वायरल

बता दें कि भाखड़ा नांगल बांध को लेकर किए गए प्रश्न का उत्तर पढ़ने के बाद टीचर हैरान रह गए क्योंकि उत्तर पढ़कर ऐसा लगता कि छात्र को सिर्फ एक बात पता थी कि भाखड़ा नांगल डैम सतलुज नदी (Sutlej River) पर बना है. लेकिन पेज भरने के लिए उसने तमाम इधर-उधर की बिना सिर-पैर की बातें कीं, जिसे पढ़ने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए. भाखड़ा नांगल डैम पर पूछे गए प्रश्न का उत्तर देते समय उसने उसको भारत के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू, सरदार पटेल और मधुबाला तक से जोड़ दिया.

वायरल आंसर देख छूटी यूजर्स की हंसी

जान लें कि छात्र के इस वायरल आंसर को इंस्टाग्राम पर फन की लाइफ नामक एक अकाउंट ने शेयर किया गया है. स्टूडेंट के भाखड़ा नांगल बांध को लेकर दिए गए इस उत्तर को अब तक 27 हजार से ज्यादा यूजर लाइक कर चुके हैं और बड़ी संख्या में लोगों ने मजेदार रिएक्शन दिए हैं. हालांकि छात्र को ऐसा आंसर लिखने के लिए टीचर ने 10 में 0 मार्क्स दिए लेकिन उसने सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लिया.

नेटिजंस ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन

वायरल पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अलग-अलग तरह के रिएक्शन दिए हैं. ज्यादातर यूजर्स ने हंसने वाली इमोजी के साथ कमेंट किया. वहीं, सूरज नामक एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, 'वाह बेटे मौज'

इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये कोई आंसर शीट नहीं है. यह उत्तर एक नोटबुक पर लिखा गया है. यह साफ है कि वायरल होने के लिए कुछ भी बकवास लिख दो.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like