Jobs Haryana

यह 3 वेब सीरीज देखने से पहले बंद कर लेना कमरे का दरवाजा, गंदे सीन्स की है भरमार

 | 
यह 3 वेब सीरीज देखने से पहले बंद कर लेना कमरे का दरवाजा, गंदे सीन्स की है भरमार

यह 3 वेब सीरीज देखने से पहले बंद कर लेना कमरे का दरवाजा– आज के दर्शक फिल्मों में जाने से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं। OTT प्लेटफॉर्म Ullu एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिस पर ढेर सारी एडल्ट वेब सीरीज लॉन्च की जाती हैं।

हम आपको उल्लू प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होने वाली कुछ ऐसी वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो अश्लीलता से भरपूर हैं। इन वेब सीरीज को अपने परिवार के साथ जरूर देखें। हम आपको सूचित करना चाहेंगे कि चुनी हुई वेब सीरीज को उल्लू प्लेटफॉर्म पर प्रसारित किया जाएगा, जिसे अकेले देखा जाना बेहतर है।

दामाद जी पलंग तोड़

Damaad-Ji

दामाद जी पलंग तोड़

राजसी वर्मा और आयुषी जायसवाल अभिनीत इस वेब सीरीज़ को उल्लू प्रसारित करता है। वेब सीरीज एक ऐसी मां-बेटी के बारे में है जो एक-दूसरे के साथ संबंध बनाने के लिए बेताब रहती हैं।

इस वेब सीरीज में ऐसे अश्लील दृश्यों की स्क्रिप्ट लिखी गई है, इसलिए रिश्ते आपस में गुंथे नजर आते हैं। बेहतरीन स्क्रिप्ट के साथ-साथ यह वेब सीरीज आपको कहीं न कहीं दुनिया की हकीकत से भी रूबरू कराती है। इस वेब सीरीज को अकेले देखा जाना बेहतर है।

जाने अंजाने में

Jane anjaaine mein

जाने अंजाने में

उल्लू पर एडल्ट वेब सीरीज बनाने के लिए मशहूर जिनी जैस ने इस सीरीज पर काम किया है। जिनी के आने के बाद आपको अंदाजा हो जाएगा कि इस वेब सीरीज में कितना पोर्न होगा। यह एक ऐसी लड़की की कहानी है जो पैसे के लिए हर दिन नए बॉयफ्रेंड बनाती है, कई लोगों ने इसे बंद करने का आह्वान भी किया है।

चरम सुख

Charamsukh

चरम सुख

उल्लू पर प्रसारित होने वाली सबसे अधिक वयस्क Web Series में से एक, एक्सट्रीम सुख में रिश्तों को तार-तार कर दिया गया है। Web Series में एक ससुर और बहू के बीच एक नाजायज संबंध को दर्शाया गया है जिसमें एक बहू अपने पति से नाखुश है और अपने ससुर के साथ संबंध बनाने लगती है। इस वेब सीरीज को रोकने के लिए कई लोगों ने आवाज उठाई, लेकिन उसके बाद भी अब तक 3 से ज्यादा रिलीज हो चुकी हैं.

हम कहना चाहेंगे कि इस वेब सीरीज को लेकर कई लोगों ने यह सवाल उठाया है कि इससे समाज में गलत संदेश जा रहा है, लेकिन इसके बावजूद मेकर्स ने सीरीज बनाना जारी रखा है. इस वेब सीरीज को अपने परिवार के सामने न देखें।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like