Jobs Haryana

कंगना के शो में मशहूर स्टार के बिगड़े बोल, कहा- पूरे समय पूनम पांडे दो चीजों का वजन उठा के चलती रहीं...

 | 
कंगना के शो में मशहूर स्टार के बिगड़े बोल, कहा- पूरे समय पूनम पांडे दो चीजों का वजन उठा के चलती रहीं...

Munawar Faruqui Raost Poonam Pandey: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के ओटीटी रियलिटी शो 'लॉक अप' का पहला सीजन काफी सक्सेसफुल रहा. शो के क्लिप्स अभी भी नेटिजंस को खूब गुदगुदाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो क्लिप अब सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस क्लिप में स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी शो के तमाम दूसरे कंटेस्टेंट का मजाक बनाते दिखाई दे रहे हैं जिसे सभी खूब एंजॉय भी कर रहे हैं. बता दें कि ये क्लिप फिनाले से पहले का है. 

मुनव्वर ने बनाया कंगना का मजाक

क्लिप में मुनव्वर ने पूनम पांडे को लेकर जो मजाक किया उसपर किसी की भी हंसी थमने का नाम नहीं ले रही है. खुद पूनम पांडे भी अपनी हंसी नही रोक पा रही हैं. दरअसल, सभी का मजाक बनाने वाले मुनव्वर फारूकी ने पूनम पांडे के बारे में बात करते हुए कहा, "मेरी प्यारी बहन पूनम... पूनम के लिए एक बार जोरदार तालियां. पूनम लॉक अप का पूरा सीजन दो चीजों का वजन उठाकर चलती रहीं... वो है गुस्सा और दूसरा है खूबसूरती."

खूब वायरल हो रहा है वीडियो 

मुनव्वर के इस रोस्टिंग वीडियो को देखकर हर किसी का हंस-हंसकर बुरा हाल है. सोशल मीडिया पर शो की ये क्लिप काफी तेजी से वायरल हो रही है. नेटिजंस इस वीडियो को बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं और जमकर शेयर कर रहे हैं. बता दें कि मुनव्वर शो के मजबूत कंटेस्टेंट माने जा रहे थे और शानदार गेम प्ले कर रहे थे. इसी की बदौलत उन्होंने पायल रोहतगी को हराते हुए पहला सीजन जीत लिया था. 

मुनव्वर का शानदार गेम

मुनव्वर की बात करें तो उन्हें शो में काफी पसंद किया गया. उनके वन लाइनर भी बहुत पॉप्युलर रहे. उनकी कॉमेडी और बिहेवियर ने सभी का दिल जीत लिया है. शो में जहां मुनव्वर अंजलि अरोड़ा के साथ लव एंगल को लेकर मशहूर रहे तो वहीं शो से बाहर आते ही वो अपनी रियल गर्लफ्रेंड के साथ खूब फेमस हो गए. 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like