Jobs Haryana

BSNL का नया धमाकेदार प्रीपेड रिचार्ज प्लान, 75GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल, देखें डिटेल

 | 
बीएसएनएल, BSNL, BSNL Prepaid Plan, BSNL Prepaid Plan 2022 rupees, BSNL 2022 rupees plan offers unlimited call, BSNL Prepaid plan offers 75gb data, बीएसएनएल 2022 रुपये प्लान

BSNL ने अपने ग्राहकों के लिए नया प्रीपेड प्लान लॉन्च कर दिया है। सरकारी टेलिकॉम कंपनी के नया प्लान डेटा और अनलिमिटेड फायदों के साथ आता है। ग्राहकों को इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में हर महीने 75 जीबी डेटा दिया जा रहा है। बीएसएनएल के नए प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 300 दिन है। इसका मतलब है कि यह प्लान करीब 10 महीनों की वैलिडिटी के साथ आता है। बीएसएनएल के इस लॉन्ग-टर्म प्लान की कीमत 2,022 रुपये रखी गई है। आपतो बताते हैं नए BSNL प्रीपेड प्लान के बारे में सबकुछ…

BSNL Rs 2022 prepaid recharge plan

बीएसएनएल के नए प्रीपेड प्लान की कीमत 2022 रुपये है। इस रिचार्ज प्लान में 75GB डेटा हर महीने ऑफर किया जाता है। हालांकि, गौर करने वाली बात है कि यह डेटा बेनिफिट 60 दिनों के लिए ही है। और इसके बाद इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए ग्राहकों को डेटा वाउचर्स खरीदने होंगे। बता दें कि पैक में मिलने वाले डेटा के खत्म होने के बाद डेटा स्पीड घटकर 40Kbps रह जाएगी।

BSNL के इस प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को किसी भी नेटवर्क पर वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा हर दिन 100 एसएमएस भी मुफ्त ऑफर किए जाते हैं। सरकारी कंपनी ने यह प्लान AzadiKaAmritMahotsavPV_2022 के तहत लॉन्च किया है। बता दें कि यह एक लिमिटेड पीरियड ऑफर है और 31 अगस्त तक ही खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

याद दिला दें कि बीएसएनएल ने हाल ही में BSNL STV 228 प्रीपेड प्लान लॉन्च किया था। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग बेनिफिट और 2 जीबी डेली डेटा मिलता है। इस डेटा के खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 80Kbps रह जाती है। इस प्लान में भी ग्राहकों को हर दिन 100 एसएमएस फ्री मिलते हैं।

बीएसएनएल के 239 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान को भी हाल ही उपलब्ध कराया था। इसमें 10 रुपये का टॉकटाइम और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग सुविधा दी जाती है। ग्राहकों को प्लान में 2 जीबी डेली डेटा मिलता है और इसमें 100 एसएमएस हर दिन दिए जाते हैं। BSNL STV 228 प्रीपेड प्लान की तरह ही इस प्लान में भी डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 80Kbps रह जाती है।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like