Jobs Haryana

पुलिस सिपाही भर्ती मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

हरियाणा पुलिस सिपाही पेपर लीक मामले में स्पैशल इन्वैस्टिंग टीम (एस.आई.टी.) के साथ मिलकर इंस्पैक्टर सुरेंद्र सिंह ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जिसकी पहचान गांव थुराना हिसार निवासी नवदीप के रूप में हुई है।  पुलिस अधीक्षक मकसूद

 | 
arrest

कैथल : हरियाणा पुलिस सिपाही पेपर लीक मामले में स्पैशल इन्वैस्टिंग टीम (एस.आई.टी.) के साथ मिलकर इंस्पैक्टर सुरेंद्र सिंह ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जिसकी पहचान गांव थुराना हिसार निवासी नवदीप के रूप में हुई है। 
पुलिस अधीक्षक मकसूद अहमद ने बताया कि कैथल सी.आई.ए.-1 पुलिस की टीम ने 7 अगस्त को हरियाणा पुलिस सिपाही लिखित परीक्षा लीक करवाने के मामले में संदीप व गौतम दोनों निवासी खापड़ जींद तथा नवीन निवासी प्यौदा को आंसर-की सहित काबू किया गया था जिस बारे थाना शहर में मामला दर्ज किया गया था। 

पुलिस अब तक इस मामले में 126 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। एस.पी. ने बताया कि पूछताछ दौरान आरोपी नवदीप ने कबूल किया कि उसने पहले से गिरफ्तार आरोपी जयबीर निवासी श्रीरागखेड़ा के माध्यम से पहले से गिरफ्तार आरोपी विकाश निवासी फरमाणा के पास जाकर हरियाणा पुलिस सिपाही परीक्षा का पेपर पढ़ा था। आरोपी नवदीप मंगलवार को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसको न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like