Jobs Haryana

Amritsar Airport: अमृतसर एयरपोर्ट पर यात्रियों ने किया हंगामा,जानिए क्या थी वजह

 | 
 अमृतसर एयरपोर्ट हंगामा,

Amritsar Airport: सिंगापुर और ऑस्ट्रेलिया जाने वाले यात्रियों ने अमृतसर के श्री गुरु रामदास इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा किया। आपको बता दे की इन देशों के लिए जाने वाली फ्लाइट अपने समय से लगभग पांच घंटे पहले उड़ गई। जिसकी वजह से एयरपोर्ट पर 35  यात्री छूट गये थे। 

स्कूट एयरलाइन का विमान सिंगापुर के लिए शाम 7:55 बजे अमृतसर से उड़ान भरता है। बुधवार शाम को 35 यात्री जब एयरपोर्ट पहुंचे तो पता चला कि विमान दोपहर करीब तीन बजे जा चुका है। इसके बाद इन यात्रियों ने एयरपोर्ट पर हंगामा शुरू कर दिया। सभी यात्री देर रात तक एयरपोर्ट पर बैठे परेशान होते रहे। यात्रियों का कहना है कि उन्हें कोई भी जानकारी नहीं दी गई। एयरलाइन ने भी कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया।

चंडीगढ़ से आए बलविंदर सिंह ने बताया कि उनके पास एयरलाइन का मैसेज आया था। इसमें लिखा था कि विमान अपने निर्धारित समय शाम 7:55 बजे उड़ान भरेगा। मगर यहां आकर पता चला कि विमान जा चुका है। अब एयरलाइन के अधिकारियों के साथ बात कर रहे है तो कोई सुनवाई नहीं हो रही। कहा जा रहा है कि कॉल सेंटर पर फोन कर अपनी फ्लाइट को दोबारा से बुक करवाएं। उनका कहना है कि उनकी ऑस्ट्रेलिया में कनेक्टेड फ्लाइट थी।

एयरलाइन के अधिकारियों का कहना 


स्कूट एयरलाइन के अधिकारियों का कहना है कि उन्होंने ई-मेल भेजकर सभी यात्रियों को विमान के रि-शेड्यूल होने के बारे में सूचित किया था। ऐसे में बहुत सारे यात्री तय समय पर एयरपोर्ट पहुंच गए थे। जो यात्री नहीं आए, उनके नाम की बार-बार घोषणा भी की जाती रही लेकिन यात्रियों का कहना है कि उनको कोई ई-मेल नहीं मिला।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like