Jobs Haryana

Amazing Facts : चाय और लिक्विड फूड पर जी रही ये 76 साल की बुजुर्ग, लोग हैरान डॉक्टर परेशान...जानें पूरा मामला

 | 
amaizing fact

Amazing Facts : क्या कोई इंसान वर्षो तक बिना खाये लिक्विड फूड विशेषकर चाय पीकर जीवित रहे सकता है। सुनने में बड़ा अजीब लगेगा,लेकिन ये सच है। आज हम आपको एक ऐसी बुजुर्ग महिला के बारे मई बताते है। 

नहीं खाया 50 साल से खाना, सिर्फ चाय पीकर जिंदा हैं 76 साल की 'दादी अम्मा'; जानें सेहत का राज

जो करीब 50 वर्षो से केवल चाय पीकर स्वस्थ जिंदगी जी रही है। इस बुजुर्ग महिला की आयु 76 वर्ष है हुगली जिले के गोघाट के श्यामबाजार पंचायत के बेलडीहा गांव में रहती है यह महिला। पिछले कई सालों से बिना खाना खाए स्वस्थ और सामान्य जीवन जी रही हैं। 

50 साल से नहीं खाया खाना


अनिमा चक्रवर्ती नाम की बुजुर्ग महिला ,जिसकी उम्र करीब 76 वर्ष है. उनके परिवार वालों  का कहना है की वह 50 साल से अधिक समय से बिना खाना खाए सामान्य रूप से रह रही है।

अनिमा चक्रवर्ती के बेटे ने कहा कि पहले हमारे परिवार की हालात ठीक नहीं थी और मेरी मां लोगों के घरों में काम करने जाती थी. वह वहां से जो भी चावल या मुरमुरा लाती थी, वह हमारे पूरे परिवार को दे देती थी. इसलिए, उसके पास अपने लिए कुछ नहीं बचता था. घर में लिक्विड फूड खाकर ही वह अपना गुजारा करती हैं। 

चाय या लिक्विड से मिल रहे है पोषक तत्व


दादी अम्मा का कहना है कि उन्हें जिंदा रहने के लिए आवश्यक पोषक तत्व चाय या उन सभी लिक्विड फूड से मिल रहे हैं जिनका वह सेवन करती हैं. यही वजह है कि वह स्वस्थ हैं. यह आश्चर्य की बात नहीं है. मान लीजिए जितने मरीज कोमा में हैं या लंबे समय से बीमार हैं वे लंबे समय से राइस ट्यूब के जरिए लिक्विड ले रहे हैं तो वह भी बच रहे हैं. इलाके के कुछ लोगों ने बताया कि उन्होंने देखा है कि अनिमा चक्रवर्ती नाम की एक बुजुर्ग महिला बिना खाना खाए स्वस्थ और सामान्य जीवन जी रही है. उनका कहना है कि इंसान एक दिन भी बिना खाए नहीं रह सकता, लेकिन वह बुजुर्ग काफी दिनों से ऐसे ही अपने दिन काट रही है। 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like